Move to Jagran APP

विकास के एजेंडे को लागू करने से भाजपा को कोई नहीं रोक सकता: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि अगर हर कोई मिलकर काम करते तो कोई भी गठबंधन भाजपा को उसके सबका साथ, सबका विकास एजेंडे को पूरा करने से नहीं रोक पाएगा।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 09:29 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 09:29 PM (IST)
विकास के एजेंडे को लागू करने से भाजपा को कोई नहीं रोक सकता: अमित शाह
विकास के एजेंडे को लागू करने से भाजपा को कोई नहीं रोक सकता: अमित शाह

 नई दिल्ली, प्रेट्र। कोई भी गठबंधन या महागठबंधन भाजपा और उसके समावेशी विकास के एजेंडे को लागू करने से रोक नहीं सकता। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की दो दिवसीय कार्यशाला के समापन सत्र में यह बात कही।

loksabha election banner

अमित शाह ने कहा कि अगर हर कोई मिलकर काम करते तो कोई भी गठबंधन भाजपा को उसके 'सबका साथ, सबका विकास' एजेंडे को पूरा करने से नहीं रोक पाएगा। उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से विकास के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

इस कार्यशाला में भाजयुमो के राष्ट्रीय पदाधिकारी, सभी राज्यों के प्रदेक्ष और जिला अध्यक्ष शामिल हुए। इसका मकसद अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले प्रत्येक मतदाता से संपर्क स्थापित करने की रणनीति तैयार करना था। पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि दो दिवसीय कार्यशाला में भागीदारों को संगठनात्मक प्रबंधन, सरकार की प्रमुख योजनाओं और उपलब्धियों का प्रसार और मीडिया और सोशल मीडिया के इस्तेमाल के बारे में बताया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.