नई दिल्‍ली, एएनआइ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने जब लोकसभा में नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए फिर से उनके प्रधानमंत्री बनने की कामना की, तो कई पार्टियों के नेता चौंक गए। मुलायम सिंह के बगल में बैठी यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के हावभाव भी इस समय देखने लायक थे। दरअसल, सपा अध्‍यक्ष अखिलेख यादव इन दिनों लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं। ऐसे में मुलायम सिंह का पीएम मोदी के लिए ये बयान हैरान करने वाला है। अब मुलायम के पुराने साथी और राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने खुलासा किया है कि आखिर नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के पीछे समाजवादी पार्टी के संरक्षक की क्‍या मंशा है।

अमर सिंह ने लोकसभा में मुलायम सिंह यादव की टिप्पणी पर कहा है कि यह बयान भ्रम पैदा करने के लिए है। उन्होंने कहा है कि नोएडा को लूटने वाले चंद्रकला और राम रमन, मुलायम और मायावती का साथ हासिल होने से बचे रहे। मुलायम अब चाहते हैं कि मोदी जी इस मामले में शांत बने रहें। ये पूरी बयानबाजी अपने भ्रष्‍टाचार पर पर्दा डालने के लिए की जा रही है।

इधर मुलायम सिंह के पुराने करीबी और समाजवादी पार्टी के चर्चित नेता आजम खान का भी कुछ ऐसा ही कहना है। उन्‍होंने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताते हुए कहा कि यह बयान उनके मुंह में डाला गया है। यह नेता जी (मुलायम सिंह) का बयान नहीं है। यह बयान उनसे दिलवाया गया है। इसके पीछे क्‍या मंशा है, यह बताने की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश अवैध खनन के सिलसिले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज करने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और आईएएस अधिकारी बी चंद्रकला समेत अन्य पर शिकंजा कसता जा रहा है। अखिलेश यादव सरकार में चंद्रकला के सितारे बुलंद रहे। हमीरपुर, मथुरा, बुलंदशहर, मेरठ सहित पांच प्रमुख जिलों में चंद्रकला जिलाधिकारी (डीएम) रही थीं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप