Move to Jagran APP

हिंदू लड़कियों पर अपनी टिप्पणी को लेकर फंसे AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल, असम के थाने में दर्ज हुई शिकायत

AIUDF Chief Badruddin Ajmal बदरुद्दीन अजमल पर हिंदू लड़कियों पर की गई उनकी टिप्पणी के चलते असम के हिंदू युबा छात्र परिषद ने नौगांव सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने हिंदू लड़कियों को जल्द शादी करने की अजीब नसीहत दी थी।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Sat, 03 Dec 2022 03:22 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 03:22 PM (IST)
एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के खिलाफ शिकायत।

असम, एजेंसी। एआईयूडीएफ प्रमुख और असम से सांसद बदरुद्दीन अजमल हिंदू लड़कियों पर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर अब फंसते दिख रहे है। अजमल पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। इस बीच आज असम के हिंदू युबा छात्र परिषद ने अजमल की टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ नौगांव सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी भी मांगी है।

loksabha election banner

मुस्लिम लड़कियों का फॉर्मूला अपनाने की नसीहत

एआईयूडीएफ के अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजमल का कहना है कि हिंदुओं को अपनी लड़कियों की शादी 18-20 साल में करने के मुस्लिम फॉर्मूले को अपनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे हिंदुओं की आबादी बढ़ जाएगी। बदरुद्दीन ने कहा कि हिंदू 40 वर्ष के बाद शादी करते हैं तभी उन्हें ज्यादा बच्चे नहीं हो पाते हैं।

हिंदू युबा छात्र परिषद ने दर्ज कराई शिकायत

हिंदू लड़कियों पर टिप्पणी को लेकर हिंदू युबा छात्र परिषद ने एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के खिलाफ नौगांव सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में हिंदुओं के खिलाफ गलत बयानबाजी करने की बात कही गई है।

विवाद बढ़ने पर मांगी माफी

विवाद बढ़ने के बाद बदरुद्दीन अजमल ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर मेरे शब्दों से किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। अजमल ने कहा कि मेरा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मैं केवल इतना चाहता हूं कि सरकार अल्पसंख्यकों के साथ न्याय करे और उन्हें शिक्षा और रोजगार दे।

भाजपा बोली- औरंगजेब का दूसरा संस्करण है अजमल

भाजपा ने अजमल के बयान की कड़ी निंदा की है। सांसद की आलोचना करते हुए भाजपा प्रवक्ता रंजीव कुमार शर्मा ने कहा कि अजमल औरंगजेब का दूसरा संस्करण है और उनकी इन बातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भाजपा ने अजमल से मौलाना की पदवी भी वापस लेने की मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.