चेन्नई (एएनआइ)। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के बागी नेता टीटीवी दिनाकरन की कार पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने पेट्रोल बम से हमला किया है। इस हमले में दिनाकरण के ड्राइवर और एक फोटोग्राफर समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। ये पेट्रोल बम घर के बाहर खड़ी उनकी गाड़ी पर फेंका गया। हालांकि जिस वक्त ये हमला हुआ, उस वक्त दिनाकरण कार के अंदर नहीं थे।

जांच में जुटी पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। जांच में जुटी पुलिस हमलवारों की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि अज्ञात हमलावरों ने दिनाकरन की कार को निशाना क्यों बनाया। फिलहाल इस हमले को लेकर कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।

पार्टी विवाद के चलते हमला संभव

इस बीच हमले को पार्टी के भीतर चल रहे संघर्ष का नतीजा माना जा रहा है। इस घटना में दिनाकरन की ग्रे-रंग की टोयोटा फॉर्च्यूनर भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

कुछ महीनों पहले बनाई नई पार्टी

बता दें कि कुछ महीनों पहले ही दिनाकरन ने 'अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम' (एएमएमके) पार्टी लॉन्च की है। इस मौके पर उन्होंने पूर्व एआइएडीएमके प्रमुख स्वर्गीय जयललिता को भी याद किया था। इतना ही नहीं, दिनाकरन ने अपने झंडे पर भी जयललिता की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर को रखा था। दिनाकरन ने आरोप लगाया था कि कुछ लोगों ने एआइएडीएमके पर कब्जा कर लिया है, जिसे छुड़ाने के लिए उन्होंने नई पार्टी बनाई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021