Move to Jagran APP

राजस्थान कांग्रेस में नाराज नेताओं को खुश करने के लिए जारी की गई दूसरी सूची

विश्वेन्द्र सिंह ने एआइसीसी की सूची को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के समक्ष आपत्ति जताई थी।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 07:20 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 07:20 PM (IST)
राजस्थान कांग्रेस में नाराज नेताओं को खुश करने के लिए जारी की गई दूसरी सूची
style="text-align: justify;">जागरण संवाददाता, जयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआइसीसी) सदस्यों की सूची को लेकर राजस्थान कांग्रेस में उपजे विवाद के बाद दूसरी सूची जारी की गई है।

पहली सूची में अपना नाम नहीं होने से नाराज होकर भरतपुर के पूर्व राजपरिवार के सदस्य और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि, जो पंचायत चुनाव नहीं जीत सकते उन्हें एआइसीसी का सदस्य बना दिया गया है।

loksabha election banner

विश्वेन्द्र सिंह ने एआइसीसी की सूची को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के समक्ष आपत्ति जताई थी। विश्वेन्द्र सिंह के बाद कुछ अन्य नेताओं ने भी पूर्व में जारी की गई सूची पर नाराजगी जताई थी। इसके बाद पार्टी नेतृत्व ने 16 एआइसीसी सदस्यों की दूसरी सूची जारी की। इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी में भी पांच नेताओं को सदस्य बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.