Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ के कोरबा में बदहाल सड़कों का आप कार्यकर्ताओं ने किया संगीतमय विरोध

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सड़कों की बदहाली पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर खड़े होकर संगीतमय विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों से चुने गए प्रतिनिधियों की पसंद को लेकर सवाल किया गया। और पूछा कि यह किसने किया?

By Ashisha SinghEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 11:56 AM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 11:56 AM (IST)
छत्तीसगढ़ के कोरबा में बदहाल सड़कों का आप कार्यकर्ताओं ने किया संगीतमय विरोध
छत्तीसगढ़ के कोरबा में बदहाल सड़कों पर आप कार्यकर्ताओं ने किया संगीतमय विरोध

रायपुर, एएनआइ। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सड़कों की बदहाली पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर खड़े होकर 'संगीतमय विरोध प्रदर्शन' किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों से चुने गए प्रतिनिधियों की पसंद को लेकर सवाल किया गया और पूछा कि यह 'किसने' किया?

loksabha election banner

आप कार्यकर्ताओं ने गा कर किया विरोध प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में घंटाघर चौराहे पर अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ताओं ने लोगों द्वारा चुने गए प्रतिनिधियों की पसंद पर सवाल उठाते हुए सड़कों की खस्ता हालत पर गाना गाकर प्रदर्शन किया। बता दें कि यह प्रदर्शन कोरबा जिले के अलग-अलग स्थानों पर पिछले 3 दिनों से चल रहा है। घंटाघर चौराहे पर आप कार्यकर्ताओं का संगीतमय विरोध प्रदर्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप कार्यकर्ता ने सड़क किनारे खड़े होकर माइक्रोफोन लिए हुए, 'ऐसी ही सड़क पाओगे' बोल बनाकर गाने गा रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने सड़क की बदहाल हालत पर टिप्पणियां करते हुए लोगों द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधियों की पसंद पर भी सवाल उठाया। इस बीच सड़कों पर लोगों का आवागमन जारी रहा।

आप के प्रदेश प्रवक्ता विशाल केलकर ने कहा

सड़कों की बदहाली और मरम्मत को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उठाए गए सवालों पर आप के प्रदेश प्रवक्ता विशाल केलकर ने बताया कि कार्यकर्ता विरोध के अलावा लोगों में जागरूकता पैदा कर रहे हैं। लोग आवाज उठाने से हिचकिचाते हैं, इसलिए खराब सड़कों की हालत को देखते हुए कार्यकर्ता आम जनता की आवाज बनने का भी प्रयास कर रहे हैं। विशाल केलकर ने कहा, 'पिछले पांच सालों से, हमें एक जगह से दूसरी जगह आने-जाने में बहुत परेशानी हो रही है और पूरा कोरबा जिला एक द्वीप में परिवर्तित हो गया है। अगर हम इलाज के लिए या फ्लाइट पकड़ने के लिए कोरबा से रायगढ़, बिलासपुर या रायपुर जाना चाहते हैं, तो यह एक चुनौती है और हमें खुद को परेशानी के लिए मानसिक रूप से तैयार करने की आवश्यकता है। खंड गड्ढों से भरे हुए हैं और उसके अलावा कोई सड़क नहीं है। बरसात के मौसम में, वे कीचड़ से भरे होते हैं और यह न केवल एक ऊबड़-खाबड़ सवारी है बल्कि घातक दुर्घटनाओं का कारण भी रहा है कुछ सड़कों में घुटने तक गहरे गड्ढे हो गए हैं'। आप कार्यकर्ताओं द्वारा चुने हुए प्रतिनिधियों पर उठाए गए सवाल को लेकर विशाल केलकर ने कहा कि चुने हुए प्रतिनिधियों ने जनता को हल्के में लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.