रायपुर, (नईदुनिया)। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर रायपुर दक्षिण और बिलासपुर में कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा के बाद गुरुवार शाम जमकर हंगामा हुआ। रायपुर दक्षिण के दावेदार व पार्षद एजाज ढेबर के समर्थक ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल की मौजूदगी में तोड़फोड़ की।

वहीं, बिलासपुर के जिला कार्यालय में भी दावेदार अटल श्रीवास्तव के समर्थकों ने तोड़फोड़ की और धरने पर बैठ गए। एजाज के 35-40 समर्थकों ने राजीव भवन में घुसकर गमले, महापुरुषों की फ्रेम वाली तस्वीरें, खिड़कियों के कांच और कुर्सियां तोड़ दीं। पीसीसी कक्ष के दरवाजे को धक्का देकर भीतर घुस गए, जहां पुनिया और बघेल बैठे थे। इसी बीच पुलिस बल भी पहुंच गया।

पुलिस के सामने ही यह चेतावनी दी कि कल (शुक्रवार) बड़ा हंगामा होगा। उधर, अटल श्रीवास्तव के 50-60 समर्थकों ने बिलासपुर जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष विजय केशरवाली और शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर के सामने कुर्सियां फेंकी और नेमप्लेट तोड़ दी। खिड़कियां तोड़ दीं। प्रदेश प्रवक्ता अभयनारायण राय प्रत्याशी बदलने की मांग करते हुए आमरण अनशन पर भी बैठ गए।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस