Move to Jagran APP

लंदन: प्रदर्शनकारियों से भिड़े नवाज शरीफ के नाती-पोते, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डॉन ऑनलाइन के मुताबिक, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के विरोधी पूर्व प्रधानमंत्री के लंदन स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।

By Manish NegiEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 05:19 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 05:19 PM (IST)
लंदन: प्रदर्शनकारियों से भिड़े नवाज शरीफ के नाती-पोते, पुलिस ने किया गिरफ्तार
लंदन: प्रदर्शनकारियों से भिड़े नवाज शरीफ के नाती-पोते, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लंदन, प्रेट्र/आइएएनएस। पहले से ही मुश्किलों में घिरे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए एक और बुरी खबर है। लंदन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर हमले के आरोप में उनके नाती जुनैद सफदर और पोते जकरिया नवाज को गिरफ्तार कर लिया है। मरियम के बेटे जुनैद और हुसैन नवाज के बेटे जकरिया पर प्रदर्शनकारियों से उलझने और मारपीट करने का आरोप है। पुलिस के अनुसार, मारपीट में पाकिस्तान का रहने वाला एक प्रदर्शनकारी घायल भी हो गया।

loksabha election banner

डॉन ऑनलाइन के मुताबिक, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के विरोधी पूर्व प्रधानमंत्री के लंदन स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान जुनैद और जकरिया की प्रदर्शनकारियों से बहस होने लगी, जो मारपीट में बदल गई। हालांकि, इन दोनों ने प्रदर्शनकारियों पर थूक फेंकने और हमला करने का आरोप लगाया है।

बाद में मरियम नवाज ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के कार्यकर्ता लंदन स्थित शरीफ के फ्लैट के आगे एकत्रित हो गए और जुनैद को देखते ही वे लोग चिल्लाने लगते थे। इस पर किसी को गुस्सा आ सकता है।

जियो न्यूज को मिले वीडियो में एक प्रदर्शनकारी को जुनैद और जकरिया पर हमले का प्रयास करते देखा जा सकता है। इस पर जुनैद ने पीछे हटकर खुद को बचा लिया। इसके बाद फिर उनमें कहा-सुनी होने लगी। लेकिन, इसी बीच पुलिस ने आकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.