Move to Jagran APP

PM Modi को Divider in Chief बताने वाली Time Magzine का U-Turn, बताया देश को जोड़ने वाला सबसे बड़ा नेता

पीएम मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताते हुए कवर स्टोरी प्रकाशित करने वाली पत्रिका ने अपनी एक रिपोर्ट में उन्हें भारत को एकजुट करने वाला प्रधानमंत्री बताया है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 11:34 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 12:33 PM (IST)
PM Modi को Divider in Chief बताने वाली Time Magzine का U-Turn, बताया देश को जोड़ने वाला सबसे बड़ा नेता
PM Modi को Divider in Chief बताने वाली Time Magzine का U-Turn, बताया देश को जोड़ने वाला सबसे बड़ा नेता

नई दिल्ली, एजेंसी। लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की प्रचंड जीत के बाद टाइम मैगजीन ने यू-टर्न मारा है। चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'डिवाइडर इन चीफ' (Divider in Chief) बताने वाली टाइम पत्रिका (Time magazine) का नजारिया चुनाव परिणाम आने के बाद अब बदल गया है। पीएम मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताते हुए कवर स्टोरी प्रकाशित करने वाली पत्रिका ने अपनी एक रिपोर्ट में उन्हें भारत को जोड़ने वाला सबसे बड़ा नेता बताया है।

loksabha election banner

टाइम पत्रिका ने हेडलाइन के साथ अपनी एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। रिपोर्ट की हेडलाइन में लिखा है, 'मोदी हैज यूनाइटेड इंडिया लाइक नो प्राइम मिनिस्टर इन डिकेड्स ( Modi Has United India Like No Prime Minister in Decades)। टाइम मैगजीन की रिपोर्ट में कहा गया है कि पीएम मोदी न सिर्फ सत्ता में वापस आने में कामयाब रहे, बल्कि उन्होंने अपने समर्थन को भी बढ़ाया है।इतना ही नहीं पीएम मोदी विभाजक रेखाओं और जातिगत मतभेदों को पाटने में भी सफल रहे हैं। 

लेखक मनोज लडवा ने अपनी रिपोर्ट में पीएम मोदी की जीत की वजह पिछड़ी जाति से होना बताया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि पीएम मोदी देश के गरीबों के लिए बनाई गईं नीतियों की वजह से दोबारा देश की सत्ता पर आने में कामयाब हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी की नीतियों की वजह से न सिर्फ हिंदू, बल्कि अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी काफी हद तक गरीबी से बाहर निकलने में सफल रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.