a

इस महीने दस्तक देंगे ये शानदार स्मार्टफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट

5 photos    |  Published Tue, 05 Jan 2021 02:16 PM (IST)
1इस महीने दस्तक देंगे ये शानदार स्मार्टफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट

इस महीने दस्तक देंगे ये शानदार स्मार्टफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट

नए साल की शुरुआत में कई ऐसे स्मार्टफोन बाजार में दस्तक देने की तैयारी कर रहे हैं जिनका यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें भारतीय फोन निर्माता कंपनी Lava से लेकर Samsung तक कई ब्रांड शामिल हैं। यहां हम जनवरी 2021 में लाॅन्च होने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए हैं।

2Lava Smartphones

Lava Smartphones

भारतीय फोन निर्माता कंपनी Lava ने पिछले साल जानकारी दी थी कि वह नए साल यानि 2021 में अपने नए स्मार्टफोन लाॅन्च करने वाली हैं। कंपनी ने ही यह स्पष्ट किया है कि नए स्मार्टफोन 7 जनवरी को बाजार में दस्तक देंगे। कंपनी एक साथ चार स्मार्टफोन उतारेगी। हालांकि, अभी तक इनके नाम और फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लीक्स के मुताबिक कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन एंड्राइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होंगे। जिससे स्पष्ट होता है कि यह लो बजट रेंज स्मार्टफोन होंगे।

3Samsung Galaxy S21 Series

Samsung Galaxy S21 Series

सैमसंग 14 जनवरी को 'Galaxy Unpacked Event' का आयोजन करने जा रही है और उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी Galaxy S21 सीरीज को बाजार में उतार सकती है। इस सीरीज में Galaxy S21, Galaxy S21 Plus और Galaxy S21 Ultra शामिल हैं। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इस सीरीज में 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। जबकि 5000mAh की बैटरी और 12GB रैम उपलब्ध होगाी।

4Samsung Galaxy M02s

Samsung Galaxy M02s

Samsung Galaxy M02s भारतीय बाजार में 7 जनवरी को लाॅन्च किया जाएगा और यह ई-काॅमर्स वेबसाइट Amazon India पर लिस्ट हो गया है। यह कंपनी का लो बजट रेंज स्मार्टफोन होगा और इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। इसमें 5000mAh की बैटरी और Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

5Oppo Reno 5 Pro 5G

Oppo Reno 5 Pro 5G

Oppo Reno 5 Pro 5G भारत में एक्सक्लूसिवली ई-काॅमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा और इसे आधिकारिक तौर पर 18 जनवरी को लाॅन्च किया जाएगा। भारत में पहले यह स्मार्टफोन चीन में लाॅन्च हो चुका है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। यह फोन MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर पर आधारित होगा और पावर बैकअप के लिए 4350mAh की बैटरी मिलेगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept