a

OnePlus 8 Pro के टॉप 5 फीचर्स जो इसे बनाते हैं खास

6 photos    |  Published Thu, 16 Apr 2020 11:04 AM (IST)
1OnePlus 8 Pro के टॉप 5 फीचर्स जो इसे बनाते हैं खास

OnePlus 8 Pro के टॉप 5 फीचर्स जो इसे बनाते हैं खास

OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को लंबे इंतजार के बाद ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। साथ ही ये दोनों स्मार्टफोन भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर ​भी लिस्ट हो गए है और उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इन्हें भारतीय बाजार में भी सेल के लिए उपलब्ध करा देगी। OnePlus 8 सीरीज के हाई-एंड वेरिएंट OnePlus 8 Pro में डिस्प्ले से लेकर बैटरी तक कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसे खास बनाते हैं। आइए जानते हैं OnePlus 8 Pro के टॉप 5 फीचर्स के बारे में।

2Fluid Display

Fluid Display

OnePlus 8 Pro में 6.78 इंच का क्यूएचडी+ Fluid डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 3168x1440 पिक्सल और सिनेमेटिक 19.8:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। इसमें true-to-life कलर्स और HDR10+ सपोर्ट मौजूद है जो यूजर्स को व्यूइंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाता है। शानदार डिस्प्ले परफॉर्मेंस के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट का उपयोग किया है। फोन का Fluid डिस्प्ले डे-लाइट और नाइट लाइट को भी मैनेज कर सकता है और यूजर्स सनलाइट में भी बिना किसी परेशानी के डिस्प्ले का उपयोग कर सकते हैं।

3क्वाड कैमरा

क्वाड कैमरा

OnePlus 8 Pro क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 3X हाई रेजोल्यूशन के साथ 48MP का Sony IMX689 का मेन कैमरा मौजूद है। इसके अलावा 48MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 8MP का टेलिफोटो लेंस और 5MP का कलर फिल्टर लेंस शामिल हैं। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

4परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस

OnePlus 8 Pro को Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश किया गया है जो कि इसे अन्य फोन्स की तुलना में फास्ट और पावरफुल बनाता है। साथ ही ग्राफिक्स के लिए Adreno 650 जीपीयू दिया गया है। फोन को 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया गया है।

5बैटरी

बैटरी

OnePlus 8 Pro में 4510mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है सिंगल चार्ज में ये बैटरी पूरे दिन का बैकअप प्रदान कर सकती है। फोन की बैटरी Warp Charge 30T फास्ट चार्जिंग और 30W वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

6OxygenOS

OxygenOS

OnePlus 8 Pro को OxygenOS के साथ एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है और इसमें कई पावरफुल और नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी। इसमें डार्क मोड 2.0 दिया गया है। यानि यूजर्स इस स्मार्टफोन डार्क मोड फीचर का इस्तेमाल कर सकते है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept