mahindra
  • podcast
  • Epaper
  • Hindi News

IPL 2021: मुंबई ने कोलकाता से छीनी जीत, KKR के काम नहीं रसेल के पांच विकेट, देखें Photos

5 photos    |  Published Wed, 14 Apr 2021 11:36 AM (IST)
1/ 5रोहित शर्मा ने चतुराई के साथ गेंदबाजों का इस्तेमाल किया
रोहित शर्मा ने चतुराई के साथ गेंदबाजों का इस्तेमाल किया

रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों का चतुराई के साथ इस्तेमाल किया, जिसकी बदौलत उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को चेन्नई में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के जबड़े से जीत छीनकर आइपीएल के इस सत्र में अपनी पहली जीत दर्ज की।

2/ 5सूर्यकुमार यादव का शानदार अर्धशतक
सूर्यकुमार यादव का शानदार अर्धशतक

सूर्यकुमार यादव के शानदार अर्धशतक के बाद मुंबई इंडियंस की पारी ढह गई और पूरी टीम 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर 152 रन बनाकर ढेर हो गई। सूर्यकुमार ने 36 गेंदों पर सात चौकों व दो छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। इसके बाद मुंबई की पारी के निचले क्रम को समेटने का काम आंद्रे रसेल ने किया, जिन्होंने सिर्फ दो ओवर में 15 रन देकर पांच विकेट लिए।

3/ 5मुंबई ने 10 रन से मैच जीत लिया
मुंबई ने 10 रन से मैच जीत लिया

जवाब में केकेआर की टीम 10 ओवर में एक विकेट पर 81 रन बनाकर जीत की ओर बढ़ रही थी और उसे अंतिम 60 गेंदों पर 72 रन चाहिए थे, जबकि उसके नौ विकेट बाकी थे। लेकिन, रोहित ने लगातार आक्रामक फील्डिंग लगाई और अपने गेंदबाजों का चतुराई से इस्तेमाल किया, जिससे केकेआर की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी और मुंबई ने 10 रन से मैच जीत लिया।

4/ 5राहुल चाहर ने 27 रन देकर चार विकेट लिए
राहुल चाहर ने 27 रन देकर चार विकेट लिए

मुंबई की ओर से मैन ऑफ द मैच राहुल चाहर ने 27 रन देकर चार विकेट लिए, जबकि ट्रेंट बोल्ट ने 27 रन देकर दो विकेट झटके। आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर को नीतीश राणा और शुभमन गिल (33) ने 72 रन जोड़कर शानदार शुरुआत दिलाई।

5/ 5कोलकाता को 30 गेंदों पर 31 रन चाहिए थे
कोलकाता को 30 गेंदों पर 31 रन चाहिए थे

15 ओवर के बाद कोलकाता का स्कोर चार विकेट पर 122 रन था और उसे यहां से जीत के लिए 30 गेंदों पर 31 रन चाहिए थे। केकेआर के लिए चारों विकेट लेने वाले चाहर के ओवर खत्म हो चुके थे। अंतिम ओवर में केकेआर को 15 रन चाहिए थे, लेकिन बोल्ट ने इस ओवर में लगातार गेंदों पर रसेल और पैट कमिंस (0) के विकेट लेकर कोलकाता के जीत के अरमानों पर पानी फेर दिया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept