a

Andhra Pradesh Rain Updates: तेलंगाना में बारिश का कहर, दो दिनों तक सरकारी और गैर सरकारी संस्थान बंद

5 photos    |  Published Wed, 14 Oct 2020 02:36 PM (IST)
1आंध्र प्रदेश में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसी स्थिति

आंध्र प्रदेश में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसी स्थिति

आंध्र प्रदेश में लगातार कई दिनों से बारिश हो रही है। स्थिति यह है कि राज्य में भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। मूसलाधार बारिश ने जन-जीवन को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है। सड़कों और निचले इलाकों में पानी भर गया है। भारी बारिश के कारण हुए हादसों में 20 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। स्थिति को देखते हुए तेलंगाना सरकार ने सभी निजी संस्थानों/कार्यालयों/गैर-आवश्यक सेवाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम एडवाइजरी के साथ आज और कल के लिए छुट्टी की घोषणा की है। लोगों को तब तक घर में रहने की सलाह दी जाती है जब तक कि कोई इमरजेंसी न हो।

2तेलंगाना सरकार ने सभी लोगों को घर पर रहने की दी सलाह

तेलंगाना सरकार ने सभी लोगों को घर पर रहने की दी सलाह

तेलंगाना सरकार ने सभी निजी संस्थानों / कार्यालयों / गैर-आवश्यक सेवाओं के लिए काम-घर-सलाहकार के साथ आज और कल के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी है। लोगों को घर में रहने की सलाह दी गई है।

3हैदराबाद में नेहरू जूलॉजिकल पार्क में जलभराव

हैदराबाद में नेहरू जूलॉजिकल पार्क में जलभराव

हैदराबाद में नेहरू जूलॉजिकल पार्क में भारी बारिश के कारण जलभराव हो गया है। बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही इस राज्य में भारी बारिश की चेतावनी दी थी।

4कृष्णा जिले में बाढ़ जैसी स्थिति

कृष्णा जिले में बाढ़ जैसी स्थिति

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में भारी वर्षा के कारण जल भराव और बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। इस वक्त यहां के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

5टोलीचोकी क्षेत्र में हुआ जलभराव

टोलीचोकी क्षेत्र में हुआ जलभराव

भारी बारिश के बाद हैदराबाद के टोलीचोकी क्षेत्र में सड़कों पर जलभराव हो गया है, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept