mahindra
  • podcast
  • Epaper
  • Hindi News

Khatron Ke Khiladi 11 फेम विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल की रोमांटिक फोटोज़ वायरल

5 photos    |  Published Thu, 10 Jun 2021 03:21 PM (IST)
1/ 5विशाल आदित्य सिंह खतरों के खिलाड़ी
विशाल आदित्य सिंह खतरों के खिलाड़ी

बिग बॉस फेम टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने केपटाउन गए हुए हैं। केपटाउन से भी विशाल सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपनी फोटोज़ लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। Photo credit - Vishal Aditya Singh Insta

2/ 5विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल की फोटोज़
विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल की फोटोज़

विशाल ने सना मकबूल के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज़ शेयर की हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ पर निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी ने भी कमेंट किया है।

3/ 5विशाल आदित्य सिंह और सना
विशाल आदित्य सिंह और सना

इन फोटोज़ में विशाल ब्लैक कलर की एक टीशर्ट में नज़र आरहे हैं तो वहीं सना भी ब्लैक कलर की जैकेट और व्हाइट टॉप में दिख रही हैं। विशाल ने सना के साथ चार फोटो शेयर की हैं किसी फोटो में वो और सना एक दीवार के सहारे खड़े दिख रहे हैं और विशाल उन्हें प्यार से देख रहे हैं। तो वहीं किसी फोटो में वो विशाल और सना बैठे हुए हैं।

4/ 5विशाल आदित्य सिंह इंस्टाग्राम
विशाल आदित्य सिंह इंस्टाग्राम

फोटोज पर अभिनव शुक्ला ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शक्ल शिकायत की तरह क्यों बना रखी है मेरे भाई’। वहीं निक्की तंबोली ने लिखा, ‘प्यार हवाओं में प्यार बह रहा है’। अर्जुन बिजलानी ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘शोना बाबू’।

5/ 5विशाल आदित्य सिंह और निक्की तंबोली की फोटोज़
विशाल आदित्य सिंह और निक्की तंबोली की फोटोज़

इससे पहले विशाल ने निक्की के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज़ शेयर की थीं जिनमें दोनों ट्विनिंग करते दिख रहे थे। जहां विशाल व्हाइट शर्ट और ब्लैक लोअर में काफी हॉट लग रहे थे, तो वहीं निक्की भी व्हाइट जैकेट, ग्रीन टॉप और ब्लू जींस में काफी सैक्सी लग रही थे। इन फोटोज़ को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे और तरह-तरह के कयास लगा रहे थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept