mahindra
  • Book Ad
  • Epaper
  • Hindi News

Upcoming Web Series: ...और आपका मनोरंजन जारी रहेगा, आ रही हैं ये वेब सीरीज़

5 photos    |  Published Thu, 28 May 2020 07:52 PM (IST)
1/ 5काली
काली

पहले सीज़न की सफलता के बाद ज़ी-5 की वेब सीरीज़ काली का दूसरा सीज़न आने को तैयार है। इस बार पाताल लोक फेम अभिषेक बनर्जी भी नज़र आएंगे। सीरीज़ 29 मई को रिलीज़ होगी।

2/ 5रक्ताचंल
रक्ताचंल

पूर्वांचल के 80 के दशक में दो बाहुबलियों की बीच हुई वर्चस्व की लड़ाई की कहानी लेकर रक्ताचंल आ चुकी है। यह आज यानी 28 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई है।

3/ 5चोक्ड
चोक्ड

चोक्ड वेब सीरीज़ नहीं बल्कि फ़िल्म है। लेकिन यह भी डिजिटली रिलीज़ हो रही है। अनुराग कश्यप की यह फ़िल्म 5 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

4/ 5कहने को हमसफ़र हैं
कहने को हमसफ़र हैं

रॉनित रॉय और मोना सिंह की वेब सीरीज़ 'कहने को हमसफ़र हैं' भी वापसी कर रही है। इसका तीसरा सीज़न आने को तैयार है। वेब सीरीज़़ में एक बार फिर फैमिली ड्राम दिखाया जाएगा। यह 6 जून को ज़ी-5 पर रिलीज़ होगी।

5/ 5द कैसीनो
द कैसीनो

करणवीर बोहरा भी अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने ज़ी-5 की वेब सीरीज़ 'द कैसीनो' को चुना है। इसमें नेपाल के एक कैसीनो के लिए चल रही पारिवारिक लड़ाई की कहानी दिखाई जाएगी। सीरीज़ 12 जून को स्ट्रीम होगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept