Move to Jagran APP

निजी कोच शाको बेंतिनिडिस को हटाने को लेकर रेसलर बजरंग पूनिया ने कही ये बात

विश्व चैंपियनशिप में तीन पदक जीतने वाले भारत के इकलौते पहलवान बजरंग को लेकर खबरें चल रही हैं कि उन्होंने अपने कोच शाको से नाता तोड़ लिया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 10:14 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 10:14 AM (IST)
निजी कोच शाको बेंतिनिडिस को हटाने को लेकर रेसलर बजरंग पूनिया ने कही ये बात
निजी कोच शाको बेंतिनिडिस को हटाने को लेकर रेसलर बजरंग पूनिया ने कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के दिग्गज पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने उन खबरों का खंडन किया जिसमें ये कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने निजी कोच शाको बेंतिनिडिस को हटा दिया है। उन्होंने साफ किया कि जॉर्जियाई मूल के उनके कोच उनके साथ हैं और उनका इरादा अपने सहायक स्टाफ में कोई बदलाव करने का नहीं है। बजरंग ने हाल ही में खत्म हो विश्व रेसलिंग चैपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। 

loksabha election banner

विश्व चैंपियनशिप में तीन पदक जीतने वाले भारत के इकलौते पहलवान बजरंग को लेकर खबरें चल रही हैं कि उन्होंने अपने कोच शाको से नाता तोड़ लिया है। बजरंग ने कहा कि मुझे यह नहीं समझ आ रहा है कि यह किसने और क्यों कहा। शाको मेरे कोच हैं और इसके बारे में मुझसे पूछा जाना चाहिए था। ऐसी खबरों को पढ़कर मुझे बहुत खराब लग रहा है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वह मेरे निजी कोच हैं जिनकी व्यस्था जेएसडब्ल्यू द्वारा की गई है। यह रिपोर्ट समझ से परे है कि आखिर मैं उन्हें क्यों हटा दूंगा। यह कौन कह रहा है और क्यों। मेरा अपने कोच को बदलने का कोई इरादा नहीं है।

उधर जब जेएसडब्ल्यू से संपर्क करके इस मसले पर सफाई मांगी गई तो उसने साफ कर दिया कि ना तो वह और ना ही बजरंग कभी भी शाको को जाने देना चाहते हैं। हालांकि भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआइ) विश्व चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में शाको द्वारा विरोध बैटन फेंकने से खुश नहीं था। इसकी वजह से बजरंग को एक पेनाल्टी अंक खानी पड़ी थी जिसने मुकाबले के नतीजे पर असर डाला। उधर शाको को बजरंग द्वारा हटाए जाने की खबर पर डब्ल्यूएफआइ ने कहा है कि उसे इसके बारे में कुछ नहीं पता। बजरंग फिलहाल अपनी कोहनी की चोट की वजह से रीहैब से गुजर रहे हैं लेकिन जल्दी ही वह टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों में जुट जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.