Move to Jagran APP

दुनिया के सबसे तेज धावक Usain Bolt कोरोना पॉजिटिव, खेल मंत्री ने दी जानकारी

जमैका के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि महान फर्राटा धावक उसेन बोल्ट कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 11:43 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 07:46 AM (IST)
दुनिया के सबसे तेज धावक Usain Bolt कोरोना पॉजिटिव, खेल मंत्री ने दी जानकारी
दुनिया के सबसे तेज धावक Usain Bolt कोरोना पॉजिटिव, खेल मंत्री ने दी जानकारी

किंगस्टन, एपी। दुनिया के सबसे तेज धावक जमैका के उसेन बोल्ट को लेकर लगातार आ रही खबरों पर अब विराम लग गया है। सोमवार से ही बोल्ट के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आने लगी थी। उन्होंने अपने फैंस के लिए एक वीडियो जारी कर बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं क्योंकि उनकी रिपोर्ट नहीं आई वह इसके इंतजार में हैं। मंगलवार को इस बात की पुष्ठी कर दी गई कि बोल्ट कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं।

loksabha election banner

जमैका के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि महान फर्राटा धावक उसेन बोल्ट कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। मंत्री क्रिस्टोफर टफ्टोन ने कहा कि बोल्ट को नतीजे की जानकारी थी और हाल ही में उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान कर ली गई है।

क्रिस गेल बच गए बड़ी मुसीबत से वरना IPL 2020 खेलना हो जाता मुश्किल, बोल्ट की पार्टी में थे शामिल

उन्होंने कहा, 'अब सभी को पता है कि बोल्ट कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्हें औपचारिक तौर पर सूचित कर दिया गया है। मुझे अधिकारियों ने बताया है।' बोल्ट ने सोमवार को सोशल मीडिया पर बताया था कि वह कोरोना वायरस जांच के नतीजे का इंतजार कर रहे हैं और एहतियात के तौर पर क्वारंटाइन में हैं।

21 अगस्त को ही 8 बार के ओलंपिक गोल्ड विजेता ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया है। इस पार्टी के बाद ही उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। गौरतलब है सोमवार (24 अगस्त) को शाम अचानक ही बोल्ट के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यह खबर सामने आने के बाद बोल्ट ने एक वीडियो जारीकर अपने फैंस को तसल्ली रखने कहा था। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्होंने टेस्ट जरूर करवाया था लेकिन रिपोर्ट अब तक नहीं आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.