चेन्नई, पीटीआइ। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने शनिवार को खेले गए प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के मुकाबले में चेन्नई स्मैशर्स की ओर से खेलते हुए अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स के लिए खेल रहीं विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ताइवान की ताए जु यिंग को हराया। लेकिन मैच में पिछड़ने के बावजूद चेन्नई अहमदाबाद को 2-1 से हराने में सफल रहा।

यिंग के खिलाफ 15-11, 10-15, 15-12 के अंतर से मिली इस जीत के साथ सिंधू एक बार फिर पीबीएल में जीत की पटरी पर लौट आई हैं। सिंधू को अपने पिछले मैच में दिल्ली डैशर्स की सुंग जी हुआन के हाथों हार मिली थी। उनका आठ मैचों से चले आ रहे विजय रथ पर विराम लग गया था।

सिंधू की जीत ने चेन्नई को अहम एक अंक दिलाया और वह 1-1 की बराबरी करने में सफल रहा। इससे पहले दिन के पहले ही मुकाबले में चेन्नई के पुरुष डबल्स में क्रिस एडकॉक और यांग ली की जोड़ी को ली चुन हेइ और नंदगोपाल की जोड़ी ने 15-13, 15-12 से हराया। इस हार के साथ चेन्नई की टीम 0-1 से पीछे हो गई थी। दिन के अंतिम मुकाबले में सिंधू ने बी सुमित रेड्डी के साथ मक्स्ड डबल्स में कमिला रेटर और ली रेगिनल्ड की जोड़ी को 15-14, 15-13 से हरा दिया।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप