कोवलून, जेएनएन। ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू और समीर वर्मा ने विपरीत हालात में जीत के साथ बुधवार को यहां हांगकांग ओपन विश्व टूर सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनाई। तीसरी वरीय सिंधू ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और दूसरा गेम गंवाने के बावजूद थाईलैंड की निचाउन जिंदापोल को एक घंटे से कुछ अधिक चले पहले दौर के मुकाबले में 21-15 13-21 21-17 से हराया। थाईलैंड की खिलाड़ी के खिलाफ यह सिंधू की चौथी जीत है।

मौजूदा सत्र में राष्ट्रमंडल खेल, विश्व चैंपियनशिप और एशियाई खेल जैसी तीन बड़ी प्रतियोगिताओं में रजत पदक जीतने वाली सिंधू अगले दौर में कोरिया की सुंग जी ह्युन से भिड़ेंगी।

हैदराबाद की 23 साल की सिंधू ने सुंग जीत के खिलाफ आठ मैचों में जीत दर्ज की है जबकि पांच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

पुरुष एकल में इस साल स्विस ओपन और हैदराबाद ओपन का खिताब जीतने वाले समीर ने भी थाईलैंड के ही सुपान्यु अविहिंगसानोन को 21-17 21-14 से हराया। वह दूसरे दौर में चीन के ओलंपिक चैंपियन चेन लोंग से भिड़ेंगे।

बी साई प्रणीत को हालांकि पहले दौर के 62 मिनट चले मुकाबले में थाईलैंड के खोसित फेतप्रादेब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

प्रणीत ने इससे पहले खोसित के खिलाफ तीनों मैच जीते थे लेकिन यहां वह 21-16 11-21 15-21 की हार के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो गए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस