Move to Jagran APP

विदेश में खोया इस स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी का पासपोर्ट, सुषमा स्वराज से मांगी मदद

कश्यप ने सोशल मीडिया पर पासपोर्ट खोने की जानकारी देते हुए लिखा कि गुड मार्निंग मैम, मेरा पासपोर्ट कल रात एम्सटर्डम में खो गया।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Sat, 13 Oct 2018 03:36 PM (IST)Updated: Sun, 14 Oct 2018 10:58 AM (IST)
विदेश में खोया इस स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी का पासपोर्ट, सुषमा स्वराज से मांगी मदद
विदेश में खोया इस स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी का पासपोर्ट, सुषमा स्वराज से मांगी मदद

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप को अपना पासपोर्ट खो जाने के बाद काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कश्यप इस समय एम्स्टर्डम में है और वह रविवार को डेनमार्क ओपन खेलने के लिए निकलने वाले हैं। अपनी इस परेशानी की घड़ी में उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से सोशल मीडिया पर मदद मांगी। 

loksabha election banner

साल 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले कश्यप  डेनमार्क ओपन के लिये ओडेंसे जा रहे थे लेकिन बीती रात एम्सटर्डम में उनका पासपोर्ट खो गया। अब परेशानी की बात ये हैं कि उन्हें रविवार को ही ओडेंसे जाना है। 

कश्यप ने सोशल मीडिया पर पासपोर्ट खोने की जानकारी देते हुए लिखा कि गुड मार्निंग मैम, मेरा पासपोर्ट कल रात एम्सटर्डम में खो गया। मुझे डेनमार्क ओपन, फ्रेंच ओपन और सारलो ओपन के लिये जाना है। डेनमार्क का मेरा टिकट रविवार का है। मेरी आपसे विनती है कि इस मामले में जल्द से जल्द मुझे मदद मिले।

इस ट्वीट में उन्होंने सुषमा स्वराज के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को भी टैग किया।

कश्यप के ट्वीट के बाद विदेश मंत्रालय ने भी इस पर तुरंत जवाब देते हुए कहा कि आप नीदरलैंड्स के दूतावास जाकर अमर वर्मा से संपर्क कर सकते हैं। इसके बाद कश्यप ने भी जल्द से जल्द पासपोर्ट बनने की उम्मीद जताई और लिखा कि इसकी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.