Move to Jagran APP

जापान ओपन: ओलंपिक पदक विजेता को हरा अगले दौर में पहुंची मनु- सुमीत की जोड़ी

भारतीय जोड़ी इस टूर्नामेंट के अगले दौर में चीन के ही जिटिंग और टेन कियांग की जोड़ी से भिड़ेगी।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 09:34 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 09:34 PM (IST)
जापान ओपन: ओलंपिक पदक विजेता को हरा अगले दौर में पहुंची मनु- सुमीत की जोड़ी
जापान ओपन: ओलंपिक पदक विजेता को हरा अगले दौर में पहुंची मनु- सुमीत की जोड़ी

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारत की मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की पुरुष डबल्स जोड़ी ने उलटफेर करते हुए बुधवार को यहां जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में गोह वी शेम और टेन वी कियोंग की मलेशिया की ओलंपिक रजत पदक विजेता जोड़ी को हराया

loksabha election banner

 राष्ट्रीय चैंपियन मनु और सुमित ने दूसरे गेम में एक मैच प्वाइंट बचाया और 17-19 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए वी शेम और टेन वी की दुनिया की 10वें नंबर की जोड़ी को 54 मिनट में 15-21, 23-21, 21-19 से मात दी। 

मनु ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमने अच्छा मैच खेला और खासकर दूसरे व तीसरे गेम में हमारी अच्छी वापसी रही। हम मैच में शांत होकर खेलते रहे। इस जीत से हमारा आगामी मैचों के लिए हौसला बढ़ेगा।' 

भारतीय जोड़ी इस टूर्नामेंट के अगले दौर में चीन के ही जिटिंग और टेन कियांग की जोड़ी से भिड़ेगी। बुधवार को सिर्फ पुरुष डबल्स और महिला डबल्स के मुकाबले हुए। इस दौरान सात्विकसाईराज और चिराग शेट्टी तथा अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोडि़यां हार केसाथ टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.