Move to Jagran APP

इंडोनेशिया ओपन: पीवी सिंधू, के श्रीकांत और प्रणीत दूसरे दौर में पहुंचे

मौजूदा विश्व चैंपियन सिंधू ने जापान की अया ओहोरी के खिलाफ पहला गेम गंवाने के बाद अच्छी वापसी की। उन्होंने एक घंटे 10 मिनट तक चले मैच में ओहोरी को 17-21 21-17 21-17 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 10:16 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 10:16 PM (IST)
इंडोनेशिया ओपन: पीवी सिंधू, के श्रीकांत और प्रणीत दूसरे दौर में पहुंचे
भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (फोटो ट्विटर पेज)

बाली, पीटीआइ। भारत की दो बार की ओलिंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू ने बुधवार को यहां इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के शुरुआती दौर में संघर्षपूर्ण जीत दर्ज की जबकि बी साई प्रणीत और किदांबी श्रीकांत ने भी पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर में प्रवेश किया।

loksabha election banner

मौजूदा विश्व चैंपियन सिंधू ने जापान की अया ओहोरी के खिलाफ पहला गेम गंवाने के बाद अच्छी वापसी की। उन्होंने एक घंटे 10 मिनट तक चले मैच में ओहोरी को 17-21, 21-17, 21-17 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। इस जीत से सिंधू ने जापानी खिलाड़ी के खिलाफ अपने प्रभावशाली रिकार्ड को 11-0 पर पहुंचा दिया। पिछले सप्ताह जापान की अकाने यामागुची से सीधे गेम में हारने के बाद सेमीफाइनल से बाहर होने वाली दुनिया में सातवें नंबर की सिंधू अगले दौर में जर्मनी की 23 वर्षीय शटलर यवोन ली का सामना करेगी। तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय और दुनिया की 26वें नंबर की खिलाड़ी ली के बीच यह पहला मुकाबला होगा।

पुरुष सिंगल्स में दुनिया के 16वें नंबर के खिलाड़ी बी साई प्रणीत ने पहले दौर में फ्रांस के टोमा जूनियर पोपोव पर 21-19, 21-18 से जीत दर्ज की। पिछले हफ्ते के इंडोनेशिया मास्टर्स क्वार्टर फाइनल की तरह ही श्रीकांत ने फिर हमवतन एचएस प्रणय को पराजित किया। हायलो ओपन और इंडोनेशिया मास्टर्स में लगातार सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पूर्व नंबर एक श्रीकांत ने यहां भी अच्छी फार्म जारी रखी और प्रणय को 56 मिनट में 21-15, 19-21, 21-12 से मात दी।

एन सिक्की रेड्डी और ध्रुव कपिला की मिक्स्ड डबल्स जोड़ी क्योहेई यामाशिता और नारू शिनोया की जापानी जोड़ी से 7-21, 12-21 से हारकर पहले दौर से बाहर हो गई। वहीं, एन सिक्की रेड्डी और अनुभवी शटलर अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी बुल्गारिया की गैब्रिएला स्टोएवा और स्टेफानी स्टोएवा की पांचवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी से 27-29, 18-21 से हार गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.