नई दिल्ली, आईएएनएस। भारत की स्टार महिला मुक्केबाज और राज्यसभा सांसद एम सी मैरीकॉम ने कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के लिए सहायता राशि देने की घोषणा है। भारत में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। महिला मुक्केबाज मैरीकॉम ने सोमवार को कोरोनावायरस से लड़ाई में सहयोग का फैसला लिया। मैरी ने अपने सांसद निधि से 1 करोड़ रुपये को दान करने की घोषणा की।

कोरोना संक्रमण की जंग में पूरा भारत साथ है और सेलिब्रिटी इसमें बढ़ चढ़कर अपना योगदान दे रहे हैं। विश्व चैंपियन भारतीय महिला मुक्केबाज जो राज्यसभा सांसद भी है उन्होंने भी सोमवार को स्थानीय क्षेत्र विकास स्कीम फंड में से एक करोड़ रुपये देने जानकारी दी। मैरी ने अपने सोशल मीडिया आकाउंट के जरिए भारतवासियों से बताया कि उन्होंने अपने सांसद निधि कोष के 1 करोड़ का राशि दान में देने का फैसला लिया है।

इतना ही नहीं मैरी कॉम ने अपने एक महीने की सैलरी को भी कोरोना की जंग में सरकार तो दान करने का फैसला लिया है। ट्विटर पर इस बात को साझा करते हुए लिखा कि वो अपने एक महीन की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करेंगी।

गौरतलब है मैरी इस महीने की शुरुआत में विवाद में घिर गई थी जब उन्होंने क्वारंटाइन के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था। विदेश से लौटने के बाद मैरी ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की थी और उनके साथ नाश्ता भी किया था। जबकि प्रोटोकॉल यह कहता है कि विदेश यात्रा से आने के बाद हर एक व्यक्ति को 14 दिन क्वारंटाइन पीरियड से गुजरना पड़ता है।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021