नई दिल्ली, जेएनएन। शुरुआती छह सत्र की सफलता के बाद प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के कमिश्नर अनुपम गोस्वामी का मानना है कि लीग के आगामी सातवें सत्र की नीलामी में खिलाडि़यों की बड़ी बोली लगाई जाएगी, जो करोड़ों में भी हो सकती है।

गोस्वामी ने कहा, 'हमें नीलामी में बड़ी और अच्छी बोली की उम्मीद है। पीकेएल की सभी 12 फ्रेंचाइजियां अच्छी बोलियां लगाएंगी। नीलामी में उभरते हुए युवा खिलाडि़यों की बोली पर प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।' लीग के इस सातवें सत्र की नीलामी आठ से नौ अप्रैल तक मुंबई में होगी, जबकि इस सत्र का आगाज 19 जुलाई से होगा। जब गोस्वामी से पूछा गया कि क्या इस सत्र में टीमों की संख्या बढ़ाई जाएगी तो उन्होंने कहा, 'लीग के पांचवें सत्र में टीमों की संख्या बढ़ाई गई थी इसलिए सातवें सत्र में टीमों की संख्या का विस्तार नहीं होगा।

यह लीग अच्छी तरह से आगे बढ़ी है और देश में अन्य खेलों की लीगों के लिए एक मानदंड स्थापित किया है। प्रत्येक सत्र में हमने कई रिकॉर्ड टूटते हुए देखे, जिसमें व्यक्तिगत और टीमें शामिल रहीं। पिछले सत्र में सिद्धार्थ देसाई, पवन कुमार सेहरावत, नवीन कुमार और नीतीश कुमार जैसे खिलाड़ी उभरे और इस साल भी हम निश्चित रूप से उभरते हुए खिलाडि़यों को देखेंगे।'

Posted By: Sanjay Savern