Move to Jagran APP

अनियंत्रित ट्रैक्टर के पलट जाने से चालक की दर्दनाक मौत

नगरपालिका के वार्ड नंबर-10 स्थित मंदिरिया गांव के पास मंगलवार की रात एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट जाने से चालक सैमुएल माझी की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 07:32 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 07:32 AM (IST)
अनियंत्रित ट्रैक्टर के पलट जाने से चालक की दर्दनाक मौत

संसू, राजगांगपुर : नगरपालिका के वार्ड नंबर-10 स्थित मंदिरिया गांव के पास मंगलवार की रात एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट जाने से चालक सैमुएल माझी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंची राजगांगपुर थाना की पुलिस ट्रैक्टर को जब्त कर मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

लमलोई गांव निवासी सैमुएल माझी मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे के आसपास पानी का टैंकर लेकर वार्ड नंबर 10 के मंदिरिया गांव के पास नुवागांव में एक शादी कार्यक्रम में गया था। वहां से लौटने के दौरान मंदीरिया के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे सैमुएल माझी ट्रैक्टर के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रास्ते से गुजर रहे लोगों इसकी सूचना राजगांगपुर थाना को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर जब्त करने सहित शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद बुधवार को स्वजनों को सौंप दिया। सैमुएल के सड़क दुर्घटना में मौत को लेकर नगरपालिका सहित उसके घर परिवार में मातम पसर गया है। पामरा के दो श्रमिक रायगढ़ के वन दुर्गा स्पंज में जिंदा जले : बड़गांव ब्लाक के पामरा गांव के दो श्रमिक छत्तीसगढ़ स्थित वन दुर्गा स्पंज में हुए हादसे में जिदा जल गए जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर परिवार के लोग रायगढ़ रवाना हुए हैं। मुआवजे को लेकर सहमति के बाद शव उनके हवाले किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला के सलेइपाली स्थित वन दुर्गा स्पंज में सोमवार की रात को अचानक आग लग गई। इसकी चपेट में आने से तीन ठेका श्रमिक झुलस गए। इसमें सुंदरगढ़ जिला बड़गांव ब्लाक अंतर्गत पामरा गांव के 19 वर्षीय जगदीश टोप्पो एवं सेंदरीटांगर गांव के 28 वर्षीय रत्नाकर रोहिदास की मौके पर ही मौत हो गई। पामरा गांव के मुंडापाड़ा निवासी 42 वर्षीय इस्माइल बागे भी बुरी तरह झुलस गया है एवं उसे इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है। इसकी सूचना मिलने पर श्रमिकों के परिवार के लोग रायगढ़ रवाना हुए हैं। सभी युवक ठेकेदार के अधीन काम करने के लिए रायगढ़ गए थे। मुआवजा पर सहमति बनने के बाद ही शव परिजनों के हवाले किया जायेगा। घटना को लेकर पामरा गांव में मातम पसरा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.