Move to Jagran APP

कोरोना योद्धाओं को विधायक ने किया सम्मानित

कोरोना को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन होने के बाद से राजगांगपुर नगरपालिका में कार्यरत 250 सफाई कर्मचारी अपनी जान की परवाह किए बगैर शहर को स्वच्छ रखने के लिए लगातार काम करते आ रहें हैं ताकि शहरवासियों को संक्रमण से बचाया जा सके।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 11:12 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 11:12 PM (IST)
कोरोना योद्धाओं को विधायक ने किया सम्मानित
कोरोना योद्धाओं को विधायक ने किया सम्मानित

संवाद सूत्र, राजगांगपुर : कोरोना को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन होने के बाद से राजगांगपुर नगरपालिका में कार्यरत 250 सफाई कर्मचारी अपनी जान की परवाह किए बगैर शहर को स्वच्छ रखने के लिए लगातार काम करते आ रहें हैं ताकि शहरवासियों को संक्रमण से बचाया जा सके। नगरपालिका के इन कोरोना योद्धाओं को गुरुवार को राजगांगपुर विधायक डॉ सीएस राजन एक्का द्वारा गमछा भेंटकर सम्मान प्रदान करने के साथ अपने हाथ से लड्डू खिलाकर उनका हौसला बढ़ाया। योद्धाओं ने कोविड 19 महामारी को जड़ से नाश न करने तक इसी तरह तनमन से काम कर किसी भी हाल में शहर को गंदा नहीं रहने देने का आश्वासन दिया है। बाबा तालाब के पास इंदिरा गांधी पार्क में विधायक की टीम वी केयर फॉर राजगंगपुर की तरफ से आयोजित इस कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का पूरा ख्याल रखा गया। पवन गाड़ोदिया, अरुण अग्रवाल, पूर्व पार्षद देबरजन बिनोद उर्फ दीपू, यूथ अध्यक्ष मो. फहीम अख्तर, इजाज अंसारी, राजू महांती सहित इकबाल मलिक, अरुण सामल, विक्रांत बारा उपस्थित थे। बिमलागढ़ में साप्ताहिक बाजार शुरू

loksabha election banner

कोरोना महामारी के कारण जारी लॉक डाउन के कारण लोहणीपाड़ा और इसके आसपास के साप्ताहिक बाजार में शारीरिक दूरी का पालन नहीं होने पर प्रशासन की ओर से बंद रखा गया था। कोईडा़ ब्लॉक अंतर्गत बिमलागढ़ साप्ताहिक बाजार को भी बंद कर दिया गया था। इस बाजार पर पांच पंचायत के लोग निर्भर हैं। लोगों की परेशानी को देखते हुए एवं सरपंच टांगी सोय के प्रयास से बाजार सुबह 6 बजे से 11 तक खोलने की अनुमति मिली है। सरपंच ने अंचल के इओ, जीआरएस समेत अन्य अधिकारियों के साथ बात कर साप्ताहिक बाजार मे लोगों को शारीरिक दूरी बनाये रखने पर इसे खोलने की अनुमति दी। बाजार आने वाले लोगों को मुंह में मास्क, गमछा और रुमाल बांध कर आने का निर्देश जारी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.