Move to Jagran APP

कुतरा के बीडीओ पर कमीशन लेने का आरोप

सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत कुतरा प्रखंड के विकास पदाधिकारी मानस रंजन राय पर निजी काम के लिए सरकारी वाहनों का उपयोग करने एवं प्रत्येक विकास कार्य में दो फीसद कमीशन लेने का आरोप लगा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 07:22 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 07:22 AM (IST)
कुतरा के बीडीओ पर कमीशन लेने का आरोप
कुतरा के बीडीओ पर कमीशन लेने का आरोप

संसू, राजगांगपुर : सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत कुतरा प्रखंड के विकास पदाधिकारी मानस रंजन राय पर निजी काम के लिए सरकारी वाहनों का उपयोग करने एवं प्रत्येक विकास कार्य में दो फीसद कमीशन लेने का आरोप लगा है। यह आरोप कुतरा ब्लॉक की चेयरमैन परागलता लकड़ा व पुरकापाली पंचायत के सरपंच शशिधर लकड़ा ने लगाया है। हालांकि इन आरोपों को बीडीओ ने सिरे से नकार दिया है। उनका कहना है कि उनके सख्त रवैये के कारण यह झूठा आरोप लगाया जा रहा है। बताया कि पुरकापाली पंचायत के कनिष्ठ अभियंता के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका अन्यत्र स्थानांतरण किए जाने के बाद इस तरह के षडयंत्र उनके खिलाफ रचे जा रहे हैं। उन पर लगे आरोपों की एक उच्च स्तरीय कमेटी द्वारा जांच कराई जाए जो पूरा मामला सामने आ जाएगा।

loksabha election banner

दिव्यांग से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म : राउरकेला के छेड थाना अंर्तगत प्रधानपाली में दिव्यांग महिला के साथ उसके पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में छेंड थाना में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपित फरार बताया गया है। घटना शुक्रवार की है।

राउरकेला में रेल इंजन की चपेट में आने से युवक की मौत : राउरकेला में रेल लाइन पार करने के दौरान इंजन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कुआरमुंडा तेलीपोष गिरिजाटोली निवासी एली आजार बार्ला (36) के रूप में हुई है। रेल पुलिस शव को जब्त कर मामले की जांच कर रही है। गुरुवार को अपराह्न करीब तीन बजे एली आजार तालाब में नहाकर घर लौट रहा था। इसी दौरान रेल लाइन पार करते समय राउरकेला की ओर जा रहे इंजन की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.