Move to Jagran APP

चुनाव के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता : अमिताभ

जिले के राजगांगपुर स्थित सुमित्रा मैरेज पैलेस में भाजपा सुंदरगढ़ संसदीय

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Jan 2019 11:24 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jan 2019 11:24 PM (IST)
चुनाव के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता : अमिताभ
चुनाव के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता : अमिताभ

संवाद सूत्र, सुंदरगढ़: जिले के राजगांगपुर स्थित सुमित्रा मैरेज पैलेस में भाजपा सुंदरगढ़ संसदीय क्षेत्र संचालन समिति की बैठक आयोजित की गई। मुख्य अतिथि के रूप में राज्य सह संगठन मंत्री तथा सुंदरगढ़ प्रभारी अमिताभ भट्टाचार्य ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया तथा आगामी लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कमर कस कर तैयार होने को कहा। अप्रैल द्वितीय सप्ताह में चुनाव होने के अनुमान के अनुसार लगभग दो महीने का वक्त रह गया है तथा हर कार्यकर्ता को पूरा समय दे इस पांच वर्षीय कार्य के लिए पूरा समय देने का आह्वान किया।

loksabha election banner

मुख्य वक्ता के रूप में सुंदरगढ़ लोकसभा के लिए प्रभारी अनंदा पाणिग्रही ने कार्यकर्ताओं को आपसी मनभेद को मिटा पार्टी द्वारा तय प्रार्थी के लिए आपस में तालमेल बैठा चुनाव लड़ने की सलाह देते हुए कहा की अगर ऐसा हुआ तो सुंदरगढ़ की लोकसभा सीट सहित सातों विधानसभा सीट भाजपा की झोली में होगी।

आगामी चुनाव के मद्देनजर लोकसभा संचालन समिति सहित सातों विधानसभा वारी अलग-अलग संचालन समिति का गठन किया गया। अपराह्न पहुंचे केंद्रीय मंत्री तथा सुंदरगढ़ सांसद जुएल ओराम ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की उनकी अभिज्ञता के अनुसार चुनाव में जीत का सारा दामोदार केवल और केवल कार्यकर्ताओं के हाथों में है तथा उन्हें अभी से चुनाव के लिए जुट जाने का आह्वान किया। जीत को आसन बनाने के लिए फरवरी तथा मार्च के महीने में छह कार्यक्रम की घोषणा भी आज की बैठक में की गई तथा संचालन हेतु रणनीति बनाई गई। आज की इस बैठक में सुंदरगढ़ जिला अध्यक्ष तथा लोकसभा के सह-प्रभारी बटकिशोर मिश्र, बोनई जिलाध्यक्ष राहस बिहारी प्रधान,पानपोष सांगठनिक जिलाध्यक्ष जगबंधु बेहेरा, राष्ट्रीय परिषद सदस्य महेंद्र माझी, राज्य महासचिव धीरेन सेनापति, पूर्व विधायिका सुषमा पटेल, राज्य कार्यकारिणी सदस्य किशुन प्रसाद साहू,सहदेव खाखा,उपेन्द्र प्रधान,सुनील ¨सहदेव,निहार राय,प्रमिला दास सहित सभी मंडलों के अध्यक्ष,प्रभारी तथा तीनो सांगठनिक जिला के पदाधिकारी समेत करीब 200 कार्यकर्ता उपस्थित थे। राजगांगपुर मंडल अध्यक्ष श्रीधर स्वाई ने स्वागत भाषण दिया। मंच संचालन सुंदरगढ़ जिला महासचिव कुलदीप ¨सह ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.