Move to Jagran APP

बरगढ़ सिचाई विभाग का सहायक अभियंता विजिलेंस के जाल में

बरगढ़ में पदस्थ सिचाई विभाग के सहायक अभियंता टंकधर मेहेर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने के बाद बुधवार को विजिलेंस की टीमों ने एक साथ उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 07:04 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 07:04 AM (IST)
बरगढ़ सिचाई विभाग का सहायक अभियंता विजिलेंस के जाल में

संवाद सूत्र, संबलपुर : बरगढ़ में पदस्थ सिचाई विभाग के सहायक अभियंता टंकधर मेहेर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने के बाद बुधवार को संबलपुर, बरगढ़, बलांगीर और सोनपुर विजिलेंस की टीम ने आरोपित के पांच अलग-अलग ठिकानों पर जांच पड़ताल कर रही है। इस जांच पड़ताल के दौरान सहायक अभियंता टंकधर के पास लाखों की चल-अचल संपत्ति होने के दस्तावेज विजिलेंस टीम के हाथ लगने की बात सामने आयी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, संबलपुर विजिलेंस के एसपी के निर्देश पर विभागीय टीम ने बुधवार की सुबह सहायक अभियंता टंकधर के बरगढ़ में सरकारी कार्यालय और आवास समेत स्थानीय बालाजी सिटी स्थित निजी मकान, पदमपुर थाना अंतर्गत सरगीबाहाल गांव के पैतृक मकान और बलांगीर जिला के पाटनागढ़ थाना अंतर्गत घसिएन गांव स्थित ससुराल में एक साथ जांच पड़ताल शुरू की। अबतक की जांच पड़ताल से विजिलेंस को पता चला है कि सहायक अभियंता टंकधर के पास कई कीमती प्लाट, आलीशान मकान, बैंक बैलेंस, कार, कीमती घरेलू उपकरण, सोने के गहने और बैंक लॉकर है। संबलपुर विजिलेंस अधीक्षक कार्यालय के सूत्र के अनुसार, सहायक अभियंता की चल अचल संपत्ति का आकलन किया जा रहा है। इसी के बाद पूरा ब्यौरा दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.