Move to Jagran APP

शिकायतकर्ता महिला क्लर्क कार्य से निलंबित

संसू, संबलपुर : वन्यप्राणी विभाग के वरिष्ठ सहकर्मी प्रमोद बेहरा के खिलाफ आंचलिक मुख्य वन संरक्षक से

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 05:04 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 05:04 PM (IST)
शिकायतकर्ता महिला क्लर्क कार्य से निलंबित
शिकायतकर्ता महिला क्लर्क कार्य से निलंबित

संसू, संबलपुर : वन्यप्राणी विभाग के वरिष्ठ सहकर्मी प्रमोद बेहरा के खिलाफ आंचलिक मुख्य वन संरक्षक से शिकायत करने समेत थाना में एफआइआर करानेवाली महिला क्लर्क माधवी बराई को शुक्रवार को डीएफओ सुदीप्त नायक ने कार्य से निलंबित कर दिया है। साथ ही माधवी को सुदूर लखनपुर रेंज कार्यालय में जाकर रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है। अपने सहकर्मी द्वारा मानसिक अत्याचार का शिकार होनेवाली माधवी के लिए कार्य से निलंबित होना बड़ा झटका है। हालांकि इस कार्रवाई के संबंध में पूछे जाने पर डीएफओ नायक ने कुछ बोलने से इनकार कर दिया।

loksabha election banner

वहीं माधवी बरेई के अनुसार, विभागीय कार्यालय का वरिष्ठ सहकर्मी प्रमोद बेहरा महीनों से उस पर मानसिक अत्याचार कर रहा था। उसकी शिकायत करने के बाद भी जब डीएफओ ने कोई कार्रवाई नहीं की तब उसने आंचलिक मुख्य वन संरक्षक से इस बारे में लिखित शिकायत की थी। मुख्य वन संरक्षक ने तब आरोपित सहकर्मी प्रमोद बेहरा के तबादले का निर्देश दिया था, लेकिन उसका अन्यत्र तबादला करने के बजाय शुक्रवार को माधवी को ही डीएफओ ने कार्य से निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि यह मामला अखबारों में आने से डीएफओ नाराज थे और इसी वजह से शिकायतकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की गई और इस बारे में जवाब देने से बचने की कोशिश कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.