Move to Jagran APP

सिमरन के पति धु्रवराज को रिमांड पर लाएगी संबलपुर पुलिस

संबलपुरी एलबम गीत, सेल्फी बेबो फेम सिमरन सिंह की संदेहजनक मौत के बाद पुलिस ने आरोपित पति घ्रुवराज को रिमांड पर लेने की कवायद शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 08:53 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 08:53 PM (IST)
सिमरन के पति धु्रवराज को रिमांड पर लाएगी संबलपुर पुलिस

संसू, संबलपुर : संबलपुरी एलबम गीत, सेल्फी बेबो फेम सिमरन सिंह की संदेहजनक मौत के बाद पुलिस की जांच पड़ताल और रवैये से असंतुष्ट सिमरन के माता-पिता द्वारा घटना की जांच सीबीआइ से कराए जाने की मांग के बाद मामला और गहरा गया है। मामला तीन जिलों से जुड़ा होने से तीनों जगह की पुलिस तालमेल के साथ इस मामले की जांच कर रही है। सिमरन का शव संबलपुर जिला में मिलने से यहां की पुलिस दबाव में है और घटना की सच्चाई सामने लाने की कोशिश में जुटी है। इसी सिलसिले में बुर्ला पुलिस सिमरन के पति धु्रवराज सुना उर्फ युग को रिमांड पर लाकर पूछताछ करनेवाली है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक संजीव अरोरा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि विगत पांच जनवरी को झारसुगुड़ा पुलिस ने सिमरन के पति ध्रुवराज उर्फ युग को गिरफ्तार किया था। धु्रवराज वर्तमान झारसुगुड़ा जेल में बंद है। उसे पूछताछ के लिए संबलपुर लाया जाएगा। इसके लिए बुर्ला पुलिस की ओर से वहां की अदालत में अर्जी दी गई है। बताया कि सिमरन के परिवार वालों के आरोप के बाद पति धु्रवराज के चाचा और मां के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है और उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

सिमरन की मौत के बारे में उन्होंने बताया कि पुलिस दो जनवरी की शाम बाद हीराकुद रेल स्टेशन की सीसीटीवी, मृतका के मोबाइल फोन की लोकेशन की जांच करने समेत पोस्टमार्टम रिपोर्ट की भी बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि पुलिस सिमरन की मौत की सच्चाई का पर्दाफाश करने में कोई कसर नहीं रखेगी।

उल्लेखनीय है कि मूलत: बिहार की सिमरन कुछ वर्ष पहले अपने माता-पिता के साथ झारसुगुड़ा आ गई थी और संबलपुरी एलबम में काम कर काफी लोकप्रिय हो गई थी। नववर्ष पर वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने केसिंगा गई थी और दो जनवरी की शाम झारसुगुड़ा लौटने के लिए ट्रेन में सवार तो हुई लेकिन झारसुगुड़ा नहीं पहुंची। तीन जनवरी की सुबह उसकी लाश बुर्ला थाना अंतर्गत महानदी पुल के नीचे से मिली। उसके सिर समेत शरीर के विभिन्न स्थानों में गहरा जख्म भी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.