Move to Jagran APP

इलाज के लिए महिला नक्सली अस्पताल में

पिछले कुछ वर्षों से नारी बंदी निकेतन संबलपुर में विचाराधीन कैदी के रूप मे जीवन गुजार रही नक्सली बसंती बार्ला को बुधवार को इलाज के लिए संबलपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 10:16 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 06:51 AM (IST)
इलाज के लिए महिला नक्सली अस्पताल में

संसू, संबलपुर : पिछले कुछ वर्षों से नारी बंदी निकेतन, संबलपुर में विचाराधीन कैदी के रूप में जीवन गुजार रही नक्सली बसंती बार्ला को बुधवार को इलाज के लिए संबलपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया है कि बसंती पिछले कुछ दिनों से डायरिया से पीड़ित है। बंदी निकेतन और संबलपुर मंडल जेल में महिला कैदियों के लिए अलग से अस्पताल नहीं होने की वजह से बसंती को सदर अस्पताल में लाना पड़ा। इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार बताया गया है। बसंती के अस्पताल में होने को लेकर तरह तरह की अफवाह और चर्चा शुरू हो जाने से वहां भर्ती अन्य मरीजों में हलचल सी मच गई। इस संबंध में संबलपुर मंडल जेल अधीक्षक अमिय पटनायक ने बताया कि बसंती को केवल रेगुलर चेकअप के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया था। इस वजह से किसी को भयभीत होने की जरूरत नहीं थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.