Move to Jagran APP

मृत जयश्री के देहावशेष खोजने में जुटी पुलिस

नगर के नंदपाड़ा निवासी दिवंगत मुरारी प्रसाद मिश्र की विधवा जयश्री मिश्र का अपहरण और हत्या के मामले में आरोपित बसंत पंडा के बयान के बाद पुलिस ने फिर से जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 10:10 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 06:38 AM (IST)
मृत जयश्री के देहावशेष खोजने में जुटी पुलिस
मृत जयश्री के देहावशेष खोजने में जुटी पुलिस

संसू, संबलपुर : नगर के नंदपाड़ा निवासी दिवंगत मुरारी प्रसाद मिश्र की विधवा जयश्री मिश्र का अपहरण और हत्या के मामले में आरोपित बसंत पंडा द्वारा अपना अपराध स्वीकार करने के बाद पुलिस करीब आठ वर्ष पहले की घटना की फिर से जांच शुरू कर दी है। आरोपित ने पुलिस को बताया है कि उसने 13 अक्टूबर 2011 की शाम जयश्री की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी लाश को जमीन में गाड दिया था। ऐसे में पुलिस जयश्री के देहावशेष को सुबूत के रूप में अदालत में पेश करने की खातिर बसंत की निशानदेही पर बडसिघारी गांव के निकट जेसीबी मशीन की सहायता से खुदाई करा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस को जयश्री का देहावशेष नहीं मिला है।

loksabha election banner

इधर, इस हत्या घटना के करीब आठ वर्ष बाद अपनी मां जयश्री को न्याय दिलाने और उसके चरित्र को लेकर अंगुली उठाने वालों का मुंह बंद करने के लिए बेटी विजयिनी मिश्र ने अपनी जंग शुरू कर दी है। उसने पुलिस को बताया है कि उसकी म़ां को दो बार दफनाया गया था। पहली बार हत्या के बाद 13 अक्टूबर को दफनाया गया था। लेकिन शरीर का कुछ हिस्सा मिटटी से बाहर नजर आने से बसंत ने अन्य एक साथी की सहायता से उसकी म़ां की लाश को अन्य एक स्थान पर ले जाकर गाड दिया था। खबर है कि पुलिस इस मामले में एक और संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ करने समेत उससे जयश्री को दफनाये गए स्थान के बारे में जानने की कोशिश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.