Move to Jagran APP

बागडीही में तपस्विनी ट्रैन का ठहराव के लिए ज्ञापन

बागडीही रेल स्टेशन में हटिया पूरी तपस्विनी एक्सप्रेस का फिर से ठहराव बहाल करने के लिए किरमिरा भाजपा मंडल सभापति बिजय शर्मा की अगवाई में बागड़ेही स्टेशन मास्टर के मार्फत चक्रफरपुर रेल मंडल के डीआरएम को ज्ञापन सौंपा गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 09:52 PM (IST)
बागडीही में तपस्विनी ट्रैन का ठहराव के लिए ज्ञापन
बागडीही में तपस्विनी ट्रैन का ठहराव के लिए ज्ञापन

संसू, बामड़ा : बागडीही रेल स्टेशन में हटिया पूरी तपस्विनी एक्सप्रेस का फिर से ठहराव बहाल करने के लिए किरमिरा भाजपा मंडल सभापति बिजय शर्मा की अगवाई में बागड़ेही स्टेशन मास्टर के मार्फत चक्रफरपुर रेल मंडल के डीआरएम को ज्ञापन सौंपा गया है। कोरोना महामारी के चलते रेल विभाग ने पिछले एक साल से ट्रेन को रद्द कर कर दिया था।एक अप्रैल से इस ट्रेन को दुबारा शुरू किया जा रहा है लेकिन बागडीही में ठहराव हटाने से अंचल के लोग आक्रोशित हैं। ज्ञापन की नकल केंद्र रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्र मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बरगढ़ सांसद सुरेश पुजारी, भाजपा राज्य सचिव टंकधर त्रिपाठी को भी सौंपा गया है।

loksabha election banner

दहेजलोभी डाक्टर के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज

संवाद सूत्र, संबलपुर : गोपालमाल इलाके में रहने और कुचिडा में कार्यरत एक डाक्टर के खिलाफ एक युवती ने संबलपुर महिला पुलिस थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया है कि विवाह करने के लिए डाक्टर ने एक कार और दस लाख रुपये की मांग की थी। मांग पूरी नहीं होने पर उसने विवाह तोड़ दिया। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। महिला थाने में दर्ज शिकायत में संबलपुर में रहने वाली पीड़ित युवती ने बताया है कि दोनों परिवार की सहमति के बाद उसकी सगाई कुचिडा में कार्यरत एक चिकित्सक के साथ हुई थी। सगाई से पहले चिकित्सक और उसके परिवार ने किसी दहेज की बात नहीं की थी, लेकिन सगाई के बाद अचानक से डाक्टर ने कार और दस लाख रुपये की मांग की। युवती के परिवार वाले यह सब देने में खुद को असमर्थ बताया तब डाक्टर ने बगैर दहे•ा के विवाह करने से इनकार कर विवाह तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.