Move to Jagran APP

श्रीजगन्नाथ धाम में उप्रामास बनाएगा सुविधा संपन्न भवन

संवाद सूत्र संबलपुर खेतराजपुर स्थित उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मलेन (उप्रामास) के कार्यालय म

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 07:00 AM (IST)
श्रीजगन्नाथ धाम में उप्रामास बनाएगा सुविधा संपन्न भवन
श्रीजगन्नाथ धाम में उप्रामास बनाएगा सुविधा संपन्न भवन

संवाद सूत्र, संबलपुर : खेतराजपुर स्थित उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मलेन (उप्रामास) के कार्यालय में आयोजित नई कार्यकारिणी की बैठक में पुरी स्थित महाप्रभु श्री जगन्नाथ धाम में श्रद्धालु भक्तों की खातिर एक सुविधा संपन्न भवन का निर्माण कराए जाने समेत ओड़िशा के समस्त जिलों में मारवाड़ी सम्मेलन की शाखा जल्द ही खोले जाने, आने वाले समय में मारवाड़ी समाज में व्याप्त कुछ कुरीतियों को हटाने के लिए प्रयास करने का निर्णय लिया गया है। इसी के साथ हमेशा की तरह जनकल्याण तथा समाज कल्याण के लिए कई स्तर पर कार्य किए जाने पर भी जोर दिया गया।

loksabha election banner

स्थानीय उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के कार्यालय में आयोजित इस प्रांतीय स्तर की बैठक में सम्मलेन के प्रांतीय अध्यक्ष गोविद अग्रवाल ने यह बात कही है। बैठक में प्रांतीय स्तर के पदाधिकारियों के साथ अनेक सदस्य मौजूद रहे। आने वाले दिनों में पुरी में एक भवन निर्माण के साथ साथ समाज की कई पहलुओं पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रांतीय अध्यक्ष अग्रवाल कर रहे थे। इस अवसर पर, सम्मलेन के ब्रजराजनगर शाखा के सहसचिव अनिल अग्रवाल को प्लाज्मा दान करने के लिए उन्हें मारवाड़ी सम्मलेन की ओर से अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रांतीय अध्यक्ष अग्रवाल एवं महासचिव जयदयाल अग्रवाल ने कहा कि इस प्रकार के नेक कार्य से मारवाड़ी समाज के अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी तथा आने वाले समय में लोग जनसेवा के कार्य में और भी अग्रणी होंगे। इस बैठक में उपस्थित अन्य गणमान्य व्यक्तियों में पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष इंजीनियर अशोक जालान, उपाध्यक्ष दिनेश अग्रवाल, सचिव संतोष अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सज्जन भुत, विजय कुमार केडिया, संबलपुर जोन उपाध्यक्ष मंगतुराम अग्रवाल, सलाहकार भानुप्रकाश अग्रवाल, संबलपुर शाखा अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश अग्रवाल, सदस्य हजारीमल ओझा एवं सुरेश अग्रवाल सहित राउरकेला जोन के सचिव पवन सुल्तानिया तथा प्रांतीय सदस्य भवंत अग्रवाल आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.