Move to Jagran APP

वज्रपात से महानदी द्वितीय सेतु पर वृद्ध की मौत

अपने उदघाटन से पहले ही तीन अनहोनी घटनाओं को लेकर संबलपुर का द्वितीय मह

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 08:56 PM (IST)
वज्रपात से महानदी द्वितीय सेतु पर वृद्ध की मौत
वज्रपात से महानदी द्वितीय सेतु पर वृद्ध की मौत

संसू, संबलपुर : अपने उदघाटन से पहले ही तीन अनहोनी घटनाओं को लेकर संबलपुर का द्वितीय महानदी सेतु सुर्खियों में है। मंगलवार को अपराह्न वज्रपात से इस सेतु पर एक वृद्ध की मौत हो गई। कमली बाजार निकटस्थ रामजी मंदिर के ग्वालापाड़ा निवासी वृद्ध अपने मवेशियों के लिए घास काटने द्वितीय सेतु पार कर चाउंरपुर गांव की ओर गया था और वापस लौटते समय वज्रपात का शिकार होकर घटनास्थल पर ही मारा गया। मृतक का नाम भूरन यादव बताया गया है। उसका शव करीब एक घंटे तक सेतु पर पड़ा रहा। बाद में उसके परिवारवाले घटनास्थल पर पहुंचे और ऑटो रिक्शा से उसे बुर्ला मेडिकल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला आपातकालीन अधिकारी संजीव पुजारी ने भी वज्रपात से भूरन की मौत की पुष्टि की है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि महानदी पर द्वितीय सेतु का निर्माणकार्य लगभग पूरा हो चुका है और इसके उपर आवाजाही भी शुरू हो गई है। लेकिन इसका विधिवत उदघाटन नहीं हुआ है। सितंबर के प्रथम सप्ताह में इसी सेतु के निकट नहाते समय मदनावती पब्लिक स्कूल का दसवीं का छात्र अमन पासवान पानी में बह गया था और अब तक उसका कहीं कुछ पता नहीं चला है। इसी तरह दूसरे सप्ताह में बरगढ़ का वकील एम. साइकृष्ण राव की एक्टिवा और चप्पल इस सेतु के ऊपर लावारिस हालत में मिली थी। उसका भी अब तक कहीं कुछ पता नहीं चला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.