Move to Jagran APP

हनीट्रैप में फंसा छत्तीसगढ़ का व्यवसायी बरामद, दो गिरफ्तार Sambalpur News

honey trap. युवती की चिकनी चुपड़ी बातों में आकर छत्तीसगढ़ का व्यवसायी विष्णुप्रसाद चंद्रा हनी ट्रेप का शिकार हो गया।

By Edited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 04:35 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 12:31 PM (IST)
हनीट्रैप में फंसा छत्तीसगढ़ का व्यवसायी बरामद, दो गिरफ्तार Sambalpur News
हनीट्रैप में फंसा छत्तीसगढ़ का व्यवसायी बरामद, दो गिरफ्तार Sambalpur News

संबलपुर, संवाद सूत्र। एक युवती की चिकनी चुपड़ी बातों में आकर छत्तीसगढ़ का व्यवसायी विष्णुप्रसाद चंद्रा हनी ट्रैप का शिकार हो गया। बरगढ़ में उसका अपहरण करने समेत परिवारवालों से 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। लेकिन बरगढ़ टाउन पुलिस ने जाल बिछाकर युवती के दो साथियों को पकड़ लिया और अपहृत व्यवसायी विष्णुप्रसाद को भी सुरक्षित बरामद कर लिया।

loksabha election banner

गिरफ्तार दोनों आरोपित छत्तीसगढ़ दुर्ग जिला सुपेला थाना क्षेत्र के रामनगर का प्रदीप ठाकुर एवं चांपा जिला हसौद थाना क्षेत्र के मरहती का उत्तर कुमार खुटे उर्फ साहित शामिल है। इनमें से उत्तर कुमार खुटे उर्फ साहिल गांजा कारोबार में आठ वर्ष जेल में रह चुका है। बताया गया है कि इस हनी ट्रैप और अपहरण के पीछे छत्तीसगढ़ के एक कुख्यात गांजा माफिया का हाथ है। बरगढ़ टाउन थानेदार सदानंद पुजारी ने बताया कि चार जुलाई को छत्तीसगढ़ के चांपा जिला जांजगीर थाना अंतर्गत आम गांव के विकास चंद्रा ने अपने बड़े भाई विष्णुप्रसाद चंद्रा के अपहरण और 25 लाख रुपये की फिरौती मांगे जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया था। इसी आधार पर पुलिस अपहृत विष्णुप्रसाद और अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही थी।

अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए उनके फोन की ट्रैकिंग की गई और फिरौती के रुपये लेने के बहाने बरगढ़ बुलाया गया। पुलिस द्वारा बिछाए गए जाल से अनजान अपहरणकर्ता अपहृत विष्णुप्रसाद को लेकर बरगढ़ की ओर आ रहे थे। छत्तीसगढ़ की सीमा पार करने के बाद उन्हें कुछ संदेह हुआ और अपहृत विष्णुप्रसाद को बरगढ़ जिला के अंबाभोना इलाके में छोड़कर फरार हो गए। इसका पता चलने के बाद पुलिस ने उनका पीछा किया और दो अपहरणकर्ताओं को एक फिएट कार और एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, व्यवसायी विष्णुप्रसाद चंद्रा के अपहरण के लिए पहले उसे हनी ट्रैप में फंसाया गया। एक रहस्यमयी युवती पिछले करीब दो महीनों से विष्णुप्रसाद के साथ फोन पर बातचीत कर उसे फंसा लिया था और मिलने के लिए बरगढ़ बुलाया था।

युवती की योजना से अनजान विष्णुप्रसाद तीन जुलाई को युवती से मिलने बरगढ़ पहुंचा। युवती के साथ एक रेस्टोरेंट में मुलाकात भी किया। इसके बाद दोनों इधर-उधर घूमते रहे। इसी दौरान युवती ने विष्णुप्रसाद को रात का भोजन साथ में करने का झांसा देकर बरगढ़ के पिपिलीपाली की ओर ले गई, जहां से कुछ अनजान युवकों ने विष्णुप्रसाद का अपहरण कर लिया और बाद में फिरौती के 25 लाख रुपये के लिए उसके घर फोन किया था। इसी के बाद विष्णुप्रसाद के भाई विकास एवं अन्य बरगढ़ पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस के अनुसार , गिरफ्तार दोनों अपहरणकर्ता छत्तीसगढ़ के हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.