Move to Jagran APP

पत्नी की हत्या कर पति ने किया आत्मसमर्पण, गया जेल

रविवारके दिन संबलपुर जिला में फिर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 05:12 AM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 05:12 AM (IST)
पत्नी की हत्या कर पति ने किया आत्मसमर्पण, गया जेल

संवाद सूत्र, संबलपुर : रविवारके दिन, संबलपुर जिला में फिर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह कहीं फरार होने ने बजाय पास से पुलिस चौकी पहुंचकर अपना अपराध स्वीकार करते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस मृत पत्नी लक्ष्मी राकश का शव जब्त करने के बाद आरोपित पति आनंद राकश को गिरफ्तार कर घटना की जांच पड़ताल कर रही है। सोमवार के दिन आरोपित पति आनंद को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि चलित दिसंबर महीने में संबलपुर जिला के हीराकुद और धमा थाना इलाके में तीन पतियों ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

loksabha election banner

संबलपुर जिला के धमा थाना अंतर्गत बतेमुरा गांव के हरिजनपाड़ा में रहने वाला 40 वर्षीय आनंद राकश और उसकी पत्नी 32 वर्षीय लक्ष्मी राकश रविवार के पूर्वान्ह बकरी चराने पास के जंगल की ओर गए थे। वहां दोनों के बीच किसी घरेलू विषय को लेकर बहस और फिर झगड़ा शुरू हो गया और गुस्से में आकर पति आनंद ने धान काटने वाले हसुली से पत्नी लक्ष्मी का गला काट दिया और फिर पास के मालती गुंडेरपुर पुलिस चौकी पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। करीब बीस वर्ष पहले आनंद राकश और लक्ष्मी राकश का विवाह हुआ था और उनका एक पुत्र और एक पुत्री हैं।

दिसंबर में महिलाओं की हत्या :

6 दिसंबर : धमा थाना तबलोई गांव में विमला पधान की हत्या में पति अश्विनी पधान गिरफ्तार।

19 दिसंबर : हीराकुद थाना डेंगीमचा गांव में सुमित्रा खड़िया की हत्या में पति सनातन खड़िया गिरफ्तार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.