Move to Jagran APP

फॉरेस्टर ने महुलमुंडा के ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

बामड़ा वाइल्डलाइफ डिवी•ान अंतर्गत महुलमुंडा गांव में हाथी के हमले से सुनील की मौत के बाद ग्रामीणों के उपद्रव का मामला थाना पहुंच गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 10:23 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 10:23 PM (IST)
फॉरेस्टर ने महुलमुंडा के ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

संवाद सूत्र, बामड़ा : बामड़ा वाइल्डलाइफ डिवीजन अंतर्गत महुलमुंडा गांव में हाथी के हमले में सुनील लकड़ा की मौत के बाद ग्रामीणों द्वारा फॉरेस्टर से हाथापाई करने का मामला थाना पहुंच गया है। फॉरेस्टर तपस्विनी राउत बुधवार को गोविंदुपर थाना पहुंचकर महुलमुंडा के ग्रामीणों पर मारपीट करने एवं इसका वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज करा सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। फॉरेस्टर ने एसडीपीओ राजकिशोर मिश्र व थानेदार प्रताप राणा को बताया कि महुलमुंडा गांव में जंगली हाथी के हमले से गांव के किसान सुनील लकड़ा की सोमवार की रात को मौत हो गई थी। खबर मिलने पर मैं गांव पहुंची। वहां गांव के भवानी एक्का, पार्वती कर्ता और अन्य महिलाओं ने उनके साथ गाली-गलौज करने के साथ चोटी पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। लोग जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। उस समय गडपोष, डूमरमुंडा गांव के लोग भी उपस्थित थे। हमने लोगों से बचाने की गुहार लगायी लेकिन किसी ने नहीं सुनी और उनकी पिटायी का वीडियो बनाने में लगे रहे। गड़पोष पुलिस चौकी प्रभारी ने बचाने का प्रयास किया तो लोगों ने उनसे भी हाथापायी की। तपस्विनी ने बताया कि वीडियो बनाने वालों उसे वायरल भी कर दिया है। एसडीपीओ ने फॉरेस्टर को आश्वस्त किया है कि पुलिस घटना की जांच कर आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.