Move to Jagran APP

शौच के लिए जंगल गए वृद्ध को हाथी ने कुचलकर मार डाला

नगर मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर बाहाम गांव के समीप कुटराजोरी जंगल के पास

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 09:46 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jun 2018 09:46 PM (IST)
शौच के लिए जंगल गए वृद्ध को हाथी ने कुचलकर मार डाला
शौच के लिए जंगल गए वृद्ध को हाथी ने कुचलकर मार डाला

संसू, संबलपुर : नगर मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर बाहाम गांव के समीप कुटराजोरी जंगल के पास एक हाथी ने 66 वर्षीय विरंची नारायण पंडा को कुचलकर मार डाला। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थानाधिकारी सुरेश चंद्र साहू, पडियाबाहाल के फॉरेस्टर और रेंजर घटनास्थल पर पहुंचे तथा मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है। सदर पुलिस अपमृत्यु का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना रविवार सुबह की है।

loksabha election banner

बाहाम गांव निवासी विरंचि नारायण पंडा रविवार की सुबह शौच के लिए साइकिल लेकर पास के जंगल गया था। लौटते समय एम अमरौली गांव में जाकर आम बीनने के बाद उसे अपने थैले में रखकर लौट रहा था। तभी अमरौली के पास एक हाथी आ गया। हाथी को देख विरंचि साइकिल लेकर भागने की कोशिश की लेकिन हाथी ने सूंड से उसे पकड़ लिया। विरंचि की चीत्कार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे मगर हाथी नहीं भागा और विरंचि को नीचे पटककर पैरों से कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद हाथी जंगल की ओर चला गया। इस घटना की खबर मिलने के बाद किसान नेता अशोक प्रधान, सदर थानाधिकारी सुरेश चंद्र साहू, पडियाबाहाल के फॉरेस्टर और रेंजर ने घटनास्थल पहुंचकर कागजी कार्रवाई पूरी की तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। गांववालों की मानें तो चार हाथियों का एक झुंड पिछले कई दिनों से इलाके में उपद्रव मचा रहा है, लेकिन वन विभाग लापरवाह बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.