जागरण संवाददाता, संबलपुर। पुलिस के सता सोमवार को हुई मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी मौसिम अख्तर उर्फ बिट्टू गोली लगने से जख्मी हो गया। उसके पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 15 से अधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसर, सोमवार तड़के पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि मौसिम अख्तर और उसका एक साथी संबलपुर सिटी स्टेशन के निकट छिपे हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्पेशल स्क्वाड और धनुपाली पुलिस ने सिटी स्टेशन के निकट उसके ठिकाने पर छापेमारी करने पहुंची। पुलिस को देख मौसिम और उसके साथी ने पुलिस पर दो राउंड फायर कर भागने की कोशिश की। इस पर पुलिस और स्पेशल स्क्वाड ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक राउंड फायर किया।

पुलिस की गोली मौसिम के दाहिने पैर में लगी और वह गिर गया, जबकि उसका साथी भाग निकलने में सफल रहा। इस मुठभेड़ में पुलिस का एक एएसआइ भी मामूली रूप से घायल हो गया। गिरफ्तार मौसिम के पास से  नौ एमएम की एक पिस्तौल, एक मोबाइल फोन, एक मैगजीन व कारतूस और नकद चार हजार रुपये जब्त किए गए हैं। इस घटना के बाद से शहर के अपराधियों में खलबली मच गई है।

ओडिशा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस