Move to Jagran APP

बस डकैती में 5 गिरफ्तार, एक संबलपुर का

भुवनेश्वर-बरगढ़ के बीच चलने वाली साई कृपा बस में हुई डकैती घटना में शामिल सभी पांच डकैतों को बरगढ़ टाउन पुलिस ने गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 09:37 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 09:37 PM (IST)
बस डकैती में 5 गिरफ्तार, एक संबलपुर का
बस डकैती में 5 गिरफ्तार, एक संबलपुर का

संसू, संबलपुर : भुवनेश्वर-बरगढ़ के बीच चलने वाली साई कृपा बस में हुई डकैती घटना में शामिल सभी पांच डकैतों को बरगढ़ टाउन पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपितों में एक संबलपुर जिला के धमा थाना अंतर्गत बदुआपी गांव का शंकर दास भी शामिल है। पुलिस ने इनके पास से नकद 7300 रुपये, 4 मोबाइल फोन और एक चाकू बरामद किया है।

loksabha election banner

टाउन थाना पुलिस के अनुसार, गुरुवार की रात साईं कृपा बस बरगढ़ के बराहगुड़ा के निकट पहुंची। तभी बस में सवार डकैतों ने सरकंडा गांव के राजेंद्र साहू का बैग छीन लिया और यात्रियों को चाकू-भुजाली के बल पर बस से उतर कर भागने लगे। इस दौरान कुछ साहसी यात्रियों ने भागते डकैतों में से दो को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इन्हीं की निशानदेही पर अन्य तीन डकैतों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। राजेंद्र के बैग में नकद 22 हजार रुपये और तीन मोबाइल फोन थे। आरोपितों में संबलपुर जिला के धमा थाना अंतर्गत बदुआपाली निवासी शंकर दास के अलावा बरगढ़ के हाटपदा निवासी दीपक चौधरी, बरमाची निवासी मोहन बाग, बरगढ़ कॉलेज रोड निवासी मनीष महापात्र और मनाबंध निवासी फूलबाबू चौधरी शामिल है। ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.