Move to Jagran APP

आईजी अमिताभ के परिवार संग सुशांत का था गहरा रिश्ता

राधेश्याम वर्मा संबलपुर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का भुवनेश्वर में रहने वाले वरिष्

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 08:00 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 06:16 AM (IST)
आईजी अमिताभ के परिवार संग सुशांत का था गहरा रिश्ता
आईजी अमिताभ के परिवार संग सुशांत का था गहरा रिश्ता

राधेश्याम वर्मा, संबलपुर : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का भुवनेश्वर में रहने वाले वरिष्ठ आइपीएस व आइजी (ऑपरेशन) अमिताभ ठाकुर के परिवार पर गहरा असर पड़ा है। आइजी की पत्नी ऋचा ठाकुर अभिनेता की मौत की खबर सुनने के बाद मर्माहत हैं। सुशांत उनका मुंहबोला भाई था और रक्षा बंधन पर वे उसे राखी बांधती थीं।

loksabha election banner

जागरण से बातचीत के दौरान आइजी ने बताया कि वे और ऋचा मूलत: बिहार के पटना के हैं और सुशांत सिंह राजपूत भी पटना के थे। ऋचा सुशांत की बड़ी बहन मिंटू की अच्छी सहेली हैं। वर्ष 2000 के 26 जनवरी के दिन जब उनका विवाह ऋचा के साथ हुआ था। तब सुशांत 14 वर्ष के थे और बहन के साथ विवाह में शामिल हुए थे। उन्हें आज भी याद है कि जब बारात निकली थी तब सुशांत ने ऋचा के घर पहुंचने तक खूब नाचा था। विवाह के बाद ऋचा ने सुशांत और उसके परिवार के साथ परिचय कराया था। सुशांत काफी हंसमुख और जिदादिल इंसान था और सहज ही मन में बस गया था। ऋचा भी सुशांत को राखी बांधती थी। सुशांत के मुंबई चले जाने के बाद भी उससे अक्सर बातें होती रहती थी। हाल ही में सुशांत की फिल्म -छिछोरे देखने के बाद सुशांत को उसके अभिनय के लिए बधाई देने के लिए फोन किया था। ऋचा भी सुशांत के साथ अक्सर बातें करती थीं, लेकिन कभी यह पता नहीं चल सका की वह किसी तरह के डिप्रेशन में था। उसकी खुदकुशी को लेकर कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि सुशांत जैसा हसमुख और जिदादिल इंसान ऐसा कुछ कर सकता है। सुशांत की मौत से न केवल फिल्म जगत को बल्कि उसके रिश्तेदारों और परिचितों को भी बड़ा झटका लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.