संवाद सूत्र, संबलपुर : संक्रमण का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। सरकार की ओर से दस जिलों में रात्रिकालीन क‌र्फ्यू के बावजूद हालत बिगड़ने से गुरुवार को संबलपुर पुलिस की ओर से शहर के लोगों से कोविड दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील की गई। सदर एसडीपीओ तपन महांती ने बताया कि सरकार की ओर से संक्रमण से निपटने के लिए नाइट क‌र्फ्यू जारी किया गया है, लेकिन दिन से लेकर रात तक विभिन्न स्थानों में कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने लोगों से गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है। इसका उल्लंघन होने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

जिला प्रशासन के सूत्र के अनुसार गुरुवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 48 मामले सामने आए। इनमें से 30 मामले महानगर निगम और 18 मामले ब्लॉक इलाके के हैं। संक्रमितों में 32 पुरुष और 16 महिलाएं हैं। उपनगर बुर्ला समेत बुर्ला स्थित एमसीएल और अईंठापाली से तीन- तीन, हीराकुद के मालीपाड़ा से एक और आरएस कॉलोनी से दो, शांतिनगर और एसआरआईटी कॉलोनी से दो- दो, भूतापाड़ा समेत फार्म रोड़, बैद्यनाथ चौक, सहयोग नगर, खेतराजपुर के श्याम वाटिका, एग्जीक्यूटिव कॉलोनी, कमली बा•ार के रामजी मंदिर, वीएसएस मार्ग, गोपालमाल, तालभट्टापाड़ा, बुढ़ाराजा, देहेरीपाली और जगन्नाथ कॉलोनी से एक एक संक्रमित मिले। गोविदटोला इलाके से कोरोना योद्धा एक पुरुष को भी संक्रमित पाया गया।

इसी तरह कुचिडा से एक इस ब्लॉक अंतर्गत खैरबाहाल, तबालाकटा, तेलीतिलेईमाल, बामंडागढ़ और गाईमुंडा से एक- एक और लेपाकानी से दो, धनकौड़ा से एक और इस ब्लॉक के देबेईपाली के एक महिला योद्धा, जमनकिरा ब्लॉक के भोजपुर से दो, कुटारीमाल और डिमिरीमुंडा से एक -एक और रेंगाली ब्लॉक के लपंगा से एक संक्रमित मिले।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021