Move to Jagran APP

संबलपुर में मिले रिकार्ड 112 संक्रमित

कैचवर्ड बढ़ी परेशानी - मानेश्वर जमनकिरा बामड़ा कुचिडा और रेढ़ाखोल से 19 - संक्रमि

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 08:28 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 08:28 PM (IST)
संबलपुर में मिले रिकार्ड 112 संक्रमित
संबलपुर में मिले रिकार्ड 112 संक्रमित

कैचवर्ड : बढ़ी परेशानी

loksabha election banner

- मानेश्वर, जमनकिरा, बामड़ा, कुचिडा और रेढ़ाखोल से 19

- संक्रमितों में बुर्ला हॉस्पिटल का एक कोरोना योद्धा भी शामिल

--------------------

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर जिला में लगातार शटडाउन, सप्ताहांत शटडाउन, धारा-144 और विभिन्न स्थानों को कंटेंटमेंट जोन घोषित किए जाने, कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वालों से जुर्माना और उनके खिलाफ कार्रवाई के बावजूद संक्रमण का मीटर तेजी से बढ़ता जा रहा है। शनिवार को यह आंकड़ा नए 112 मामलों के साथ 987 पर पहुंच गया।

उधर, पडोसी बरगढ़ जिला में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार में कमी देखी जा रही है। शुक्रवार और शनिवार के दिन वहां केवल 8-8 नए मामले सामने आये। लेकिन संबलपुर जिला में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले से लोगों की चिता बढ़ने लगी है। लेकिन ऐसे भी कुछ लोग हैं जिन्हें इसकी कोई परवाह नहीं। ऐसे ही लोग कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर लोगों को खतरे में डाल रहे हैं।

शनिवार को, एक बार फिर शहर के हॉटस्पॉट स्टेशनपाड़ा इलाके से सर्वाधिक 22 नए मामले सामने आये। इन मामलों के साथ स्टेशनपाड़ा इलाके में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 186 हो गयी है। इसके बाद, खेतराजपुर थाना अंतर्गत मालीपाड़ा से 10, बड़ा बा•ार से 4, साहेब बंगलापाड़ा से 3, बड़ा बाजार के धोबीपाड़ा से 1, तालभट्टा पाड़ा से 1, रेलनगर से 1, अईंठापाली थाना अंतर्गत गोपालमाल से 4, अंगुलियापाड़ा से 4, बरेईपाली से 2, फाटक से 2, देहेरीपाली से 1, खजुरीपाड़ा से 1, महानदी विहार से 1, मदनावती पब्लिक स्कूल के पास से 1, रेमेड के बिहारी पाड़ा से 1, चेरुआपाड़ा से 5, कमली बा•ार से 1, धनुपाली थाना अंतर्गत धनुपाली से 1, गोविदटोला से 1, मोतीझरण से 1, साक्षीपाड़ा से 1, टाउन थाना अंतर्गत बिनाखंडी से 6, कुंभार पाड़ा से 2, दलेई पाड़ा से 1, मोदी पाड़ा से 1, पटनायक पाड़ा से 1संक्रमित की पहचान हुई।

वहीं दूसरी ओर, बुर्ला स्थित मेडिकल हॉस्पिटल के 28 वर्षीय कोरोना योद्धा समेत उपनगर हीराकुद से 2, कालुपाड़ा से 1, हीराकुद न्यू मार्केट से 1 और हिडाल्को कॉलोनी से 1 समेत रेढ़ाखोल निकाय क्षेत्र से 2, कुचिडा निकाय क्षेत्र से 6, कुचिडा ब्लॉक से 1, बामडा ब्लॉक से 2, जमनकिरा ब्लॉक से 1 और मानेश्वर ब्लॉक के बरगां से 7 संक्रमितों की पहचान हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.