जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत तलसरा थाना के पाट बधिआबेरनी जंगल में दुष्कर्म के बाद युवती की जलाकर हत्या कर दी गई। लॉक डाउन के दौरान सामने आई यह घटना चर्चा में है। गांव के कुछ लोग जंगल में जब लकड़ी चुनने गए थे तब युवती का अर्ध निर्वस्त्र जला हुआ शव देखा। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को जब्त कर मामले की छानबीन कर रही है। युवती की उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच बताई गई है। उसका परिचय नहीं मिल पाया है। साइंटिफिक टीम के साथ पुलिस ने घटनास्थल से कई साक्ष्य बरामद किए हैं। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद युवती को जलाकर हत्या की गई होगी ताकि साक्ष्य को मिटाया जा सके।

कार्यकारी मजिस्ट्रेट सह बालिशंकरा की तहसीलदार रीना नायक की उपस्थिति में पुलिस ने शव को जब्त कर सुंदरगढ़ सदर अस्पताल के मोर्ग हाउस में रखा है। बधियाबेरनी गांव के अरविद कुजूर की शिकायत पर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। सब इंस्पेक्टर अजय महापात्र मामले की जांच कर रहे है। युवती की पहचान के लिए अन्य थानों से संपर्क किया जा रहा है।

गोटीदरह में युवक की अस्वाभाविक मौत : ब्राह्मणीतरंग थाना अंतर्गत गोटीदरह के पास नाश्ता की दुकान चलाने वाले 32 वर्षीय गौरांग सिंह की अस्वाभाविक मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त कर घटना की जांच कर रही है।

गुरुंडिया के मधुपुर गांव निवासी गौरांग गोटीदरह चौक पर होटल खोल कर आजीविका चलाता था। उसकी तबीयत अचानक खराब होने के बाद परिवार के लोग 108 एंबलुेंस से राउरकेला सरकारी अस्पताल ले आये। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस राउरकेला सरकारी अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया एवं अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।