Move to Jagran APP

चक्रामाल में ट्रक व कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत

सुंदरगढ़ सदर थाना क्षेत्र में चक्रामाल के पास कार व ट्रक में जोरदार टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 08:30 AM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 08:30 AM (IST)
चक्रामाल में ट्रक व कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत
चक्रामाल में ट्रक व कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ सदर थाना क्षेत्र में चक्रामाल के पास कार व ट्रक में जोरदार टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई। उनकी पहचान राउरकेला के सेक्टर-7 निवासी चंद्रशेखर पात्र एवं झारसुगुड़ा के बागडीह निवासी अनिल महापात्र के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को जब्त करने के साथ ही दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है।

loksabha election banner

सुंदरगढ़ से दर्लीपाली मार्ग में चक्रामाल के पास कार और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सड़क के दूसरे किनारे में जाकर पलट गई। इसमें 34 वर्षीय चंद्रशेखर पात्र एवं 32 वर्षीय अनिल महापात्र फंस गए थे। उन्हें गंभीर चोट लगी थी। सूचना मिलने पर सदर थाना की पुलिस वहां पहुंची और गैस कटर की सहायता से कार को काट कर दोनों को बाहर निकाला एवं इलाज के लिए सुंदरगढ़ सदर अस्पताल भेजा जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों गुरुवार की शाम को झारसुगुड़ा से दर्लीपाली अपने काम से जा रहे थे। कार की गति तेज होने के कारण संतुलन बिगड़ने एवं ट्रक से जा टकराने की बात कही जा रही है। पुलिस द्वारा दोनों वाहनों को जब्त किया गया है तथा इसकी जांच शुरू की गई है। खड़े वाहन से टकराया ट्रक, चालक की मौत : बड़गांव थाना अंतर्गत बरमाइल के पास खराब खड़ी ट्रक को अन्य एक ट्रक पीछे से टकरा गई जिससे उसका अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में चालक को मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया एवं इसकी जांच शुरू की गई है।

बड़गांव बरमाइल के पास ट्रक खराब खड़ा था। सुबह छत्तीसगढ़ के रायगड़ इलाके का चालक 30 वर्षीय गीतालाल पटेल ट्रक लेकर राउरकेला की ओर आ रहा था। वाहन की गति तेज होने व ध्यान दूसरी तरफ होने के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया। खड़ी ट्रक को पीछे से टक्कर मारने उसका चालक साइड का हिस्सा क्षतिग्रत हो गया। चालक गीतालाल को चोट लगने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर बड़गांव थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और वाहन को जब्त करने के साथ ही इस घटना की जांच शुरू की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.