जागरण संवाददाता, राउरकेला : रोटरी क्लब आफ राउरकेला सेंट्रल का शपथ ग्रहण कार्यक्रम वर्चुवल आयोजित किया गया। इसमें निर्वतमान अध्यक्ष अब्दुस सलाम ने नए अध्यक्ष आर किरण को पदभार सौंपा। अब्दुस सलाम ने कोरोना काल के बावजूद उनके कार्यकाल में किए गए सेवा कार्य के लिए सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट किया जिसके लिए क्लब को प्लेटिनम क्लब अवार्ड व गोल्डन प्रेसीडेंट अवार्ड मिला।

अध्यक्ष का पदभार संभालने के साथ ही आर किरण ने वर्ष 2021-22 के लिए अपनी टीम के सदस्यों के नाम की घोषणा की। डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुनील पाठक ने नई टीम को शपथ पाठ कराने के साथ ही रोटरी के लक्ष्य से अवगत कराया। विकास गोलछा ने रोटरी क्लब के इस वर्ष की थीम पर विस्तार से प्रकाश डाला। इसमें मंजीत सिंह अरोरा, अरुण अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, विश्वजीत पति, सुनील कयाल, मुकेश अग्रवाल, स्मिता अथेरिया आदि पदाधिकारी आनलाइन जुड़कर अपने-अपने विचार रखे तथा सुझाव दिए। महावीर आभूषण दुकान से गहने चोरी : राजगांगपुर थाना के समीप मस्जिद गली में स्थित महावीर ज्वैलर्स में रविवार की रात चोरों ने दुकान का वेंटिलेटर तोड़ लगभग 40 हजार के चांदी की चेन और अंगूठी लेकर फरार हो गए। दुकानदार मुकेश सोनी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका-मुआयना करने के बाद मामले की जांच शुरू की है।

मुकेश सोनी ने बताया कि हर दिन की तरह रविवार की शाम साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर वह अपने घर चले गए। सोमवार की सुबह जब दुकान खोली तो देखा की दुकान का वेंटिलेटर टूटा हुआ है और सामान जहां-तहां बिखरा पड़ा है। आलमारी खुली हुई थी और उसमें रखे 13 चांदी के पायल, चार-पांच बच्चों के कड़े, सात-आठ चांदी के लाकेट और चार चांदी के सिक्के गायब थे।

Edited By: Jagran