मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : अगर आप राउरकेला रेलवे स्टेशन आ रहे हैं या फिर यहां से जा रहे है तो सावधान हो जाए। यहां लुटेरों का आतंक काफी बढ़ गया है। 34 घंटे में लुटेरों ने दो वारदात को अंजाम देकर पुलिस के समक्ष खुली चुनौती पेश कर दी है। ऐसे में यात्री खुाद अपने जान माल की सुरक्षा कर सुरक्षित रहें।

शनिवार तड़के धनबाद एल्लपी ट्रेन पकड़ने अपने पिता और पति के साथ जा रही पूजा कुमारी रजक के गले से लुटेरे ने 17 ग्राम का सोने का चेन स्टेशन परिसर स्थित आरपीएफ थाने के सामने से लूट लिया था। इसके एक दिन बाद रविवार को लुटेरों ने प्लेटफार्म संख्या- 4 पर चेन्नई- आसनसोल ट्रेन पहुचने पर एक लुटेरे ने यात्री का मोबाइल लूट कर फरार हो गया। इस संबंध में पूजा रेल थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अभी इस लुटेरा को पकड़ भी नहीं पाई थी कि 34 घंटे बाद लुटेरों ने फिर एख वारदात को अंजाम दे दिया।

सूत्रों से मिली सूचना के अनुसार चेन्नई से आसनसोल जाने वाली ट्रेन रविवार शाम को साढ़े 4 बजे प्लेटफार्म संख्या-4 पर पहुंची। कुछ देर रुकने के बाद ट्रेन रवाना होने से पूर्व एक युवक आसनसोल जा रहे एक यात्री का मोबाइल लूट कर फरार हो गया। इस दौरान उक्त यात्री शोर मचाता रह गया। लेकिन लुटेरा उसका मोबाइल लेकर चंपत हो गया। ट्रेन खुलने का समय होने के कारण उक्त यात्री राउरकेला रेल थाना में शिकायत भी नहीं करा सका। राउरकेला रेल पुलिस ने कहा कि इस संबंध में थाना में किसी यात्री द्वारा मोबाइल लूट की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप