Move to Jagran APP

आरपीएफ व किन्नरों में झड़प, आठ पकड़े गए

राउरकेला रेलवे स्टेशन में किन्नरों व आरपीएफ के जवानों के बीच झड़प हो गई जिसके बाद आठ किन्नरों को पोस्ट ले आया गया।

By Edited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 11:56 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 09:57 AM (IST)
आरपीएफ व किन्नरों में झड़प, आठ पकड़े गए
आरपीएफ व किन्नरों में झड़प, आठ पकड़े गए

राउरकेला, जेएनएन। राउरकेला रेलवे स्टेशन में मंगलवार देर शाम को प्लेटफार्म संख्या-1 पर किन्नरों व आरपीएफ के जवानों के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद आरपीएफ आठ किन्नरों को पकड़कर पोस्ट ले आई। जिसकी सूचना मिलने के बाद सुंदरगढ़ किन्नर संघ से जुड़े किन्नर भी वहां पहुंच गए तथा सभी को तत्काल छोड़ने की मांग करने लगे। इस संबंध में आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी ने बताया कि एलेप्पी एक्सप्रेस के यात्रियों से सूचना मिली कि उन्हें कुछ किन्नर परेशान कर रहे हैं जिसके बाद उन्होंने कुछ जवानों को वहां भेजा। जब जवानों ने किन्नरों को रोका तो वे उनसे भिड़ गई तथा धक्का मुक्की करने लगी।

loksabha election banner

कुछ यात्रियों की शिकायत थी कि उनसे जबरन पैसा वसूली की जा रही थी। जिसके बाद आठ किन्नरों को पोस्ट ले आया गया। इधर, सुंदरगढ़ किन्नर एसोसिएशन की महासचिव जोया त्रिपाठी सूचना पाकर आरपीएफ पहुंची तथा बताया कि किन्नर शांति से यात्रियों से जिस तरह पैसे लेती हैं वैसे ही ले रही थी। लेकिन आरपीएफ के जवान जो अकसर किन्नरों को परेशान करता है उसने एक किन्नर की पिटाई कर दी। जिसके बाद विवाद हुआ।

विवाद के बाद प्लेटफार्म पर ही किन्नरों ने कपड़े उतारकर शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां कुछ समय के लिए हंगामा मच गया। जिसके बाद पोस्ट से और जवानों को भेजकर किन्नरों को पोस्ट ले आया गया। खबर लिखे जाने तक मामले का समाधान नहीं हो पाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.